झुंझुनूं में परिवार के सदस्य गए थे बारात में, पीछे से दूल्हे के भाई की गला रेतकर हत्या,

झुंझुनूं में परिवार के सदस्य गए थे बारात में, पीछे से दूल्हे के भाई की गला रेतकर हत्या,

rajesh sharma | Updated: 11 Jul 2019, 11:45:45 AM (IST) Jhunjhunu, Jhunjhunu, Rajasthan, India

युवक की शिनाख्त बाकरा मोड झुंझुनूं निवासी विक्रम सिंह उर्फ होशियार सिंह राजपूत के रूप में हुई है। वह मूलत: शिशिया गांव का रहने वाला था। मृतक युवक के घर में शादी समारोह होने के कारण लगभग पुरुष बुधवार सुबह चल गए हुए थे।

Jhunjhunu news
झुंझुनूं. इण्डाली रोड स्थित एक खेत में किसी अज्ञात ने एक युवक की बेरहमी से गला रेतकर हत्या कर दी।वहां मौजूद राहगिरों की सूचना पर कोतवाली व सदर पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे।जानकारी लगने पर पुलिस अधीक्षक गौरव यादव ने भी मौका मुआयना किया।मृत्य युवक की शिनाख्त बाकरा मोड झुंझुनूं निवासी विक्रम सिंह उर्फ होशियार सिंह राजपूत के रूप में हुई है। वह मूलत: शिशिया गांव का रहने वाला था। मृतक युवक के घर में शादी समारोह होने के कारण लगभग पुरुष बुधवार सुबह चल गए हुए थे।
परिजनों के मुताबिक विक्रम सिंह शराब पीने का आदी था, सुबह बारात हरियाणा जाने के लिए रवाना हुई थी।विक्रम भी तैयारी कर रहा था, लेकिन बहुत ज्यादा शराब पीने के कारण परिवार के लोग उसे साथ लेकर नहीं गए।परिजनों ने बताया कि दोपहर को बिना बताए बाइक लेकर चला गया, लेकिन वापस नहीं लौटा।कभी-कभार काम के सिलसिले में देरी होने व केवल घर पर महिलाओं के होने से उसकी तलाश नहीं की।

गला कटने के बाद सौ मीटर तक भागता रहा
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि विक्रम को दूर से भागते हुए देखा था, लेकिन उन्होंने जल्दी के कारण युवक को भागने की सोचकर इस पर ध्यान नहीं दिया।लेकिन कुछ दूरी पर जाकर अचेत होकर गिरने पर पहुंचे तो खून से लथपथ देखकर होश उड़ गए।बाद में इस बारे में पुलिस को सूचना दी गई।

बारात में घोडी लेकर जाता
लोगों ने बताया कि विक्रम सिंह घोडी रखता है, बारात में बुकिंग पर लेकर जाता था। इसके अलावा ऊंटगाड़ी से चारा बेचने का काम भी किया करता था। विक्रम के शराब बेचने के काम में लगे होने की भी जानकारी सामने आई है। परिजनों ने बताया कि विक्रम सिंह व उसके भाई की शादी बुहाना हुई थी। एक भाई की बहुत पहले मौत हो चुकी है।मृतक के एक बेटी व दो बेटे हैं।

घर में चल रहा था नाच गाना
पुलिस युवक के घर पहुंची तो वहां पर महिलाएं नाचा-गाना कर रही थी, अचानक पुलिसकर्मियों को देखकर चौंक गई।हालांकि उसकी हत्या के बारे में फिलहाल महिलाओं को जानकारी नहीं थी।लेकिन पुरुषों को पता चलने पर एक गाड़ी हरियाणा से देर रात पहुंच चुकी थी।

क्यों की हत्या?
परिजनों का कहना है कि 35 वर्ष के विक्रम का किसी से कभी भी विवाद नहीं था। वहीं सूत्रों का कहना है कि विक्रम का एक निकट परिचित भी बारात में नहीं गया था। पुलिस उस पर भी शक कर रही है। शव उसके घर से करीब तीन से चार किलोमीटर दूर मिला है। पुलिस अलग-अलग कौण से मामले की जांच कर रही है। इसे बारात में नहीं लेकर गए थे तो वह बिना बताए मोटरसाइकिल लेकर निकल गया था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned