scriptहरियाणा की इस खतरनाक महिला ने पहले पति की हत्या की, फिर नहाकर किया शृंगार | murder news in jhunjhunu | Patrika News

हरियाणा की इस खतरनाक महिला ने पहले पति की हत्या की, फिर नहाकर किया शृंगार

locationझुंझुनूPublished: Sep 23, 2019 10:44:10 pm

Submitted by:

Rajesh

हत्या के बाद बाथरूम में नहाई। कोई शक नहीं करे, इसके लिए शृंगार किया। प्रेमी को गहने तक दे दिए। कुल्हाडी खून से सन गई तो उसे खुद ने ही धोया और सोफे के नीचे छिपाकर खेत में चली गई। वहां लावणी करने लग गई। जब लोग इक_े हुए तो दहाड़े मारकर रोने का नाटक भी किया।

jhunjhunu news

हरियाणा की यह खतरनाक महिला, अपने ही पति की प्रेमी से हत्या करवार खुद नहाई, कोई शक नहीं करे इसलिए शृंगार भी किया


झुंझुनूं/बुहाना. अवैध संबंधों के चलते महलाओं पर खून भी सवार होने लगा है। राजस्थान के झुंझुनूं जिले में ऐसी घटना हुई, जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे। पचेरी के पास निहालोठ की ढाणी में महिला कविता ने अपने से कम उम्र के प्रेमी कविन से अपने ही पति की कुल्हाड़ी से हत्या करवाई। इसके बाद खुद ने भी दो चोट कुल्हाडी से पति पर मारी। इसके बाद भी उसका दुस्साहस कम नहीं हुआ। हत्या के बाद बाथरूम में नहाई। कोई शक नहीं करे, इसके लिए शृंगार किया। प्रेमी को गहने तक दे दिए। कुल्हाडी खून से सन गई तो उसे खुद ने ही धोया और सोफे के नीचे छिपाकर खेत में चली गई। वहां लावणी करने लग गई। जब लोग इक_े हुए तो दहाड़े मारकर रोने का नाटक भी किया।
लेकिन सबूत फिर भी रह ही गए। इन्हीं सबूतों के आधार पर पुलिस ने पत्नी कविता व उसके प्रेमी कविन उर्फ सचिन को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान कविता ने बताया कि उसी ने हत्या के बाद खून से सनी कुल्हाड़ी धोई थी। कविता हरियाणा के खातोली गांव की रहने वाली है। उसकी शादी निहालोठ में हुई थी।
एसपी गौरव यादव ने बताया कि ढाणी निहालोठ गांव के आरएएसी के जवान कुलदीप सिंह की हत्या करने के आरोप में पुलिस ने उसकी पत्नी कविता देवी एवं चचेरे भाई कविन उर्फ सचिन को गिरफ्तार किया है। कविता देवी एवं कविन के बीच पिछले सात माह से प्रेम सम्बंध चल रहे थे। कविता एवं कविन के प्रेम सम्बंध के बारे में आरएसी के जवान कुलदीप सिंह को पता था। आरोपित युवक-युवती ने साजिश रचकर शुक्रवार दोपहर को गहरी नींद में सोए हुए कुलदीप सिंह की गर्दन पर दो बार कुल्हाड़ी से वार करके हत्या कर दी।
प्र्रेमिका को मोबाइल दिया था उपहार में
कविन पचेरी कलां के एक निजी कॉलेज में बीए प्रथम का छात्र है। कविता एवं कविन का घर पास-पास है। कुलदीप सिंह का आरएसी में होने के कारण वह बाहर रहता था। कविता का जनवरी से कविन से संबंध हुआ। ऐसे में कविन ने अपनी प्रेमिका कविता को एक मोबाइल भी खरीद कर दिया था। कविता के पास मोबाइल फोन है। पत्नी की गिरफ्तारी के बाद पता चला कि वह फोन भी रखती है। कविता ने कुलदीप सिंह की हत्या करने के लिए अपने प्रेमी कविन को इस फोन से बात करके बुलाया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो