scriptझुंझुनूं में शक ने ली खास दोस्त की जान | murder news in pilani | Patrika News

झुंझुनूं में शक ने ली खास दोस्त की जान

locationझुंझुनूPublished: Sep 20, 2019 02:20:34 pm

Submitted by:

Rajesh

शक करने से नुकसान तो होता है, लेकिन कई बार शक जानलेवा तक हो जाता है। बुहाना के जाखोद गांव के युवक के साथ भी ऐसा ही हुआ। उसी के खास दोस्त ने युवती को लेकर उस पर शक करना शुरू कर दिया। यह शक इतना बढ़ गया कि खास दोस्त ने ही दोस्त की जान ले ली।

jhunjhunu news

झुंझुनूं में शक ने ली खास दोस्त की जान


पिलानी(झुंझुनूं). शक करने से नुकसान तो होता है, लेकिन कई बार शक जानलेवा तक हो जाता है। बुहाना के जाखोद गांव के युवक के साथ भी ऐसा ही हुआ। उसी के खास दोस्त ने युवती को लेकर उस पर शक करना शुरू कर दिया। यह शक इतना बढ़ गया कि खास दोस्त ने ही दोस्त की जान ले ली।
क्षेत्र के गांव देवरोड़ में हत्या कर शव को कुएं में डालने के आरोपित युवक राजवीर उर्फ रामवीर यादव को दो दिन के लिए पुलिस रिमाण्ड पर भेजा गया है। थानाधिकारी मदनलाल कड़वासरा ने बताया कि आरोपित राजवीर उर्फ रामवीर को पिलानी कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे दो दिन के लिए पुलिस रिमाण्ड पर भेजा है। थानाधिकारी ने बताया कि आरोपित से हुई प्रारंभिक पूछताछ में जानकारी मिली है कि आरोपित राजबीर का जाखोद निवासी बबलू नामक युवक के साथ किसी लड़की को लेकर विवाद चल रहा है। विवाद के चलते बबलू राजबीर की पिटाई करना चाहता था। बबलू राजबीर से बदला लेने के लिए एक दो बार देवरोड़ भी आया था। राजबीर को शक था कि हंसराज बबलू को उसकी लोकेशन दे रहा है। घटना के दिन बबलू राजबीर से बदला लेने के लिए कुएं पर आया था मगर राजबीर बबलू को देख कर मौके से भाग निकला। करीब दो घंटे बाद राजबीर वापस कुएं पर आया तो उसने हंसराज पर उसकी लोकेशन देने का आरोप लगाते हुए हंसराज को डाटने लगा। मगर हंसराज ने बबलू के फोन नम्बर होने से इंकार कर दिया। इसके बाद हंसराज नहाने चला गया। पिछे से राजबीर ने हंसराज के फोन में कॉल हिस्ट्री देखी तो बबलू के नम्बर पर बात होने की जानकारी मिली। इसी बात पर आवेश में आ कर नहाते समय हंसराज के सिर में पाइप से हमला कर हत्या कर कर दी।
काकोड़ा में विवाहिता की कुएं में गिरने से मौत
सूरजगढ़. थाना इलाके के काकोड़ा गांव में गुरुवार को विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत होने का मामला सामने आया है।
थाना प्रभारी वीरेन्द्रसिंह ने बताया कि काकोड़ा गांव की विवाहिता सरोज पत्नी मनोज कुमावत की कुएं में गिरने से मौत हो गई। सरोज की करीब दस साल पहले शादी हुई थी। इधर मृतका के पिता गोपीचंद गांव हंसासरी थाना सदर झुंझुनूं ने पति, ससुर व सास के खिलाफ सरोज की हत्या कर कुएं में डालने का पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि सरोज बुधवार सुबह करीब आठ बजे घर से गायब थी। जिसको तलाश किया गया । लेकिन वो नहीं मिली। दूसरे दिन गांव के सार्वजनिक कुएं में उसकी लाश मिली है।
बाड़मेर में अध्यापक है पति-
सरोज का पति मनोज कुमार बाड़मेर में शिक्षक है। काकोड़ा के मनोज की शादी हंसासरी की सरोज से जनवरी 2009 में शादी हुई थी। सरोज के एक पुत्र व एक पुत्री है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो