ओएमजी: राजस्थान के इस शहर में केवल 400 रुपए के लिए महिला की हत्या कर दी, शव भी जलाया

ओएमजी: राजस्थान के इस शहर में केवल 400 रुपए के लिए महिला की हत्या कर दी, शव भी जलाया
ओएमजी: राजस्थान के इस शहर में केवल 400 रुपए के लिए महिला की हत्या कर दी, शव भी जलाया

rajesh sharma | Updated: 11 Oct 2019, 10:22:11 PM (IST) Jhunjhunu, Jhunjhunu, Rajasthan, India

पुलिस ने मंडावरा की महिला विमला देवी की हत्या का राज खोलकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उधार दिए 400 रुपए मांगने का तकाजा करने पर महिला की उसी के गांव के ओमसिंह ने उसकी हत्या की थी।


उदयपुरवाटी(झुंझुनूं). पुलिस ने मंडावरा की महिला विमला देवी की हत्या का राज खोलकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उधार दिए 400 रुपए मांगने का तकाजा करने पर महिला की उसी के गांव के ओमसिंह ने उसकी हत्या की थी।

murder news udaipurwati
सीआई भगवान सहाय मीणा ने बताया कि मंडावरा की विमला देवी की हत्या के बाद पुलिस ने गांव से गायब हुए लोगों की तलाश शुरू की। पूछताछ में सामने आया कि मंडावरा निवासी ओम सिंह गायब है। जिसको तलाशने के लिए टीमों का गठन कर आरोपी को नीमकाथाना से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि विमला देवी उसके 400 मांगती थी जिसको लेकर वह रोजाना उसे उलाहना देती थी। 4 अक्टूबर को उसने खूब उलाहना दिया। जिसके बाद वह उसके घर में घुस गया और उसके थप्पड़ मारा जिससे वह जमीन पर गिर गई। आरोपी ने उसके बाद महिला को कमरे में बंद कर माचिस की तिली जलाकर कपड़ों में आग लगा दी। जिसके बाद आरोपी ओम सिंह वहां से फरार हो गया। आरोपी को शनिवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

मारपीट के मामले में तीन जनों पर लगाया जुर्माना
झुंझुनूं. मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट झुंझुनूं ने मारपीट के एक मामले में तीन जनों पर दोषसिद्ध करते हुए जुर्माना लगाया है। मामले के अनुसार बगड़ थाने में सुरेंद्र निवासी कासिमपुरा ने 24 अक्टूबर 2015 को परिवाद दिया कि गांव में उनका सामलाती कुआं है। जिससे उसने व उसकी पत्नी सुनीता ने सिंचाई के लिए फव्वारे की पाइप लाइन लगाई थी। 24 अक्टूबर को शाम सात बजे के करीब उसके बड़े भाई रणजीत व छोटे भाई सत्यपाल, सत्यापाल की पत्नी मीना देवी ने उसे व उसकी पत्नी सुनीता पर लकड़ी, सरिया, कुल्हाड़ी से मारपीट की जिससे उसे व उसकी पत्नी को गंभीर चोटें आई। इसके बाद मामला न्यायालय में पहुंचा। जहां पर सुनवाई के बाद मुख्य न्यायिक मजिस्टे्रट ने सत्यपाल, मीना देवी व रणजीत को दोषी मानते हुए जुर्माना लगाया है।

दाल मिल से उठाये फूड सेफ्टी के नमूने
झुंझुनूं. जिला मुख्यालय स्थित राणीसती रोड पर स्थित राजधानी दाल एंड फ्लोर मिल से शुकवार को चिकित्सा विभाग की टीम ने फूड सेफ्टी सैम्पल लेने की कार्रवाई की। सीएमएचओ डा. छोटेलाल गुर्जर के नेतृत्व में फूड सेफ्टी आफिसर महेश कुमार ने सैंपल लिए। सीएमएचओ डा. गुर्जर ने बताया कि त्योहारों के सीजन को देखते हुए खाद्य पदार्थों में मिलावट की रोकथाम के लिए शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत कार्रवाई की गई। कार्रवाई करने वाली टीम में सीएमएचओ ऑफिस के राजेन्द्र जांगिड़ और मदनलाल भी शामिल रहे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned