scriptभारतीय नौसेना के जवान को नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई | naval sailor rahul jangid funeral | Patrika News

भारतीय नौसेना के जवान को नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई

locationझुंझुनूPublished: Jun 24, 2020 07:51:13 pm

Submitted by:

santosh

झुंझुनू जिले के मंडावा कस्बे के निकटवर्ती दीनवा गांव में भारतीय नौसेना के जवान राहुल जांगिड़ का राजकीय सम्मान के साथ बुधवार को अंतिम संस्कार किया गया।

rahul_jangid.jpg

झुंझुनूं। राजस्थान में झुंझुनू जिले के मंडावा कस्बे के निकटवर्ती दीनवा गांव में भारतीय नौसेना के जवान राहुल जांगिड़ का राजकीय सम्मान के साथ बुधवार को अंतिम संस्कार किया गया। जवान की पार्थिव देह के साथ आए नौसेना के जहाज कमांडर अमन चावला ने जवान के भाई पंकज को तिरंगा सौंपा।

इस दौरान झुंझुनूं सांसद नरेंद्र कुमार खीचड़, मण्डावा विधायक रीटा चैधरी, प्रधान सुशीला सीगड़ा, जिला सैनिक कल्याण अधिकारी कमांडर परवेश अहमद, मंडावा पालिकाध्यक्ष राधेश्याम धाभाई, पूर्व पालिकाध्यक्ष सज्जनलाल मिश्रा, राधेश्याम सैनी, बिसाऊ पालिकाध्यक्ष मुस्ताख अली, नायब तहसीलदार सुनीता रैवाड़, मंडावा थानाधिकारी मुकेश कुमार, सहित कई लोगों ने शहीद राहुल जांगिड़ की पार्थिव देह पर पुष्प चक्र एवं पुष्प माला अर्पित कर श्रद्धाजंलि दी।

इस दौरान उपस्थित सैकड़ों लोगों ने राहुल अमर रहे, जब तक सूरज चांद रहेगा राहुल तेरा नाम रहेगा नारों के साथ तिरंगा रैली निकाली। जवान को नौसेना और सेना के जवानों ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया। दीनवा गांव के बस स्टैंड के पास जवान राहुल जांगिड़ की पार्थिव देह की अंत्येष्टि की गई। भारतीय नौसेना के जवान राहुल जांगिड़ का विशाखापट्टनम में 21 जून को नेवी के जहाज आईएनएस राजपूत में ड्यूटी के दौरान विद्युत करंट लगने से निधन हो गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो