अजाड़ी कलां, खाजपुर नया, कुलोद कलां में आमने-सामने टक्कर तो आबूसर, पातुसरी, भड़ौंदा खुर्द, कासिमपुरा में मुकाबला त्रिकोणीय

झुंझुनूं पंचायत समिति की 24 ग्राम पंचायतों में रहेगी कांटे की टक्कर

By: Jitendra

Updated: 08 Oct 2020, 11:21 AM IST

झुंझुनूं. झुंझुनूं पंचायत समिति की 24 ग्राम पंचायतों में दस अक्टूबर को होने वाले चुनावों के लिए मुकाबला कांटे का होगा। गांवों की सरकार चुनने के लिए किसी ग्राम पंचायत में आमने-सामने कांटे की टक्कर हैतो किसी ग्राम पंचायत में त्रिकोणीय मुकाबला होगा। यही नहीं कईग्राम पंचायतों में तो एक दर्जन तक सरपंच प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं। चुनाव जीतने के लिए प्रत्याशियों ने दिन रात एक कर लोगों से संपर्कसाधने में जुट हुए हैं।

तीन ग्राम पंचायतों में आमने-सामने टक्कर
झुंझुनूं पंचायत समिति की तीन ग्राम पंचायतों में आमने-सामने की टक्कर रहेगी। अजाड़ी कलां, खाजपुर नया और कुलोद कलां में दो-दो सरपंच प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं और इनमें कांटे की टक्कर बताईजा रही है।

यहां पर होगा त्रिकोणीय मुकाबला
एक तरफजहां पर तीन ग्राम पंचायतों में आमने-सामने टक्कर हैं। वहीं, चार ग्राम पंचायत आबूसर, पातुसरी, भड़ौंदा खुर्द व कासिमपुरा में तीन-तीन प्रत्याशी सरपंच बनने के लिए मैदान में हैं। यहां पर मुकाबला त्रिकोणीय है।

तीन ग्राम पंचायतों में एक दर्जन व इससे ज्यादा प्रत्याशी
तीन ग्राम पंचायतें ऐसी हैं जहां पर एक दर्जन व इससे ज्यादा प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं। सबसे ज्यादा प्रत्याशी भड़ौंदा कलां ग्राम पंचायत में 13, बीबासर और माखर में 12-12 तथा इस्लामपुर में 11 प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं।

इन ग्राम पंचायतों में इतने प्रत्याशी मैदान में
नयासर 07
उदावास 04
लालपुर 05
जयपहाड़ी 06
बास नानग 10
इंडाली 05
बिशनपुरा 04
बुडाना 05

Jitendra Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned