युवा पटवारी व उसका दोस्त इ मित्र संचालक इस कारण से ले रहे थे रिश्वत

संदीप कुमार गादली गांव में इमित्र संचालित करता है। इस दौरान सत्यापन 5 हजार रुपए संदीप कुमार इमित्र संचालक ने प्राप्त कर लिए। रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार पटवारी कोटपूतली तहसील के दांतली गांव का रहने वाला है।

By: Rajesh

Updated: 28 Jan 2021, 11:19 PM IST

#patwari trap in buhana

बुहाना. भष्टाचार निरोधक ब्यूरो झुंझुनूं की टीम ने गुरुवार शाम बुहाना तहसील के उदामांडी ग्राम पंचायत के पटवारी एवं उसके सहयोगी इमित्र संचालक को रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पटवारी ने इमित्र संचालक के माध्यम से घूस की राशि कृषि भूमि पर कुआं दर्शाने के बदले प्राप्त की थी। एसीबी टीम ने दोनों आरोपियों से अलग-अलग मिली घूस की राशि को जब्त कर लिया है। रिश्वत के तौर पर कुल तेइस हजार रुपए की राशि ली गई थी।

#patwari trap in buhana
एसीबी के उप अधीक्षक शब्बीर खान के अनुसार धूलवा गांव के अनिल कुमार ने एसीबी में 22 जनवरी को शिकायत दर्ज कराई कि उदामांडी ग्राम पंचायत के पटवारी एवं धूलवा के अतिरिक्त सहचार्ज रखने वाले पटवारी कुशाल मीणा कृषि भूमि पर बिजली कनेक्शन हेतु कुआं दर्शाने के लिए 30 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहे हैं। शिकायत का सत्यापन कराया तो इमित्र संचालक संदीप कुमार नक्शा पास कराने के लिए 23 हजार रुपए में सहमत हुआ। संदीप कुमार गादली गांव में इमित्र संचालित करता है। इस दौरान सत्यापन 5 हजार रुपए संदीप कुमार इमित्र संचालक ने प्राप्त कर लिए। शेष राशि 18 हजार रुपए लेते हुए गुरुवार को संदीप कुमार को उसके इमित्र दुकान से दस्तायाब किया गया। आरोपी पटवारी कुशाल मीणा से संदीप कुमार द्वारा दी गई रिश्वत बाबत वार्ता कराके पटवारी द्वारा सहमत होने पर पटवारी कुशाल मीणा के किराए के मकान बुहाना से दस्तयाब किया। रिश्वत की राशि 18 हजार रूपए बरामद करके जब्त कर ली गई। टीम में उप अधीक्षक शब्बीर खान, करतार सिंह, सुनील कुमार, विनोद शर्मा, कर्ण सिंह, अलीहुसैन, सुनील कुमार, समित्रा, चालक जगदेव सिंह के नेतृत्व में कार्रवाई की गई। पटवारी कुशाल मीणा करीब दो साल से बुहाना में कार्यरत है। रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार पटवारी कोटपूतली तहसील के दांतली गांव का रहने वाला है।

#patwari trap in buhana


इस्माइल खान झुंझुनूं एसीबी के एएसपी
झुंझुनूं. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो झुंझुनूं में इस्माइल खान को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) लगाया गया है। इस्माइल खान को गंगानगर वृताधिकारी शहर से पदोन्नत कर झुंझुनूं एसीबी में लगाया गया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned