राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 जीतने के लिए कांग्रेस 50 हजार जगह करवा रही ये खास काम

Sachin Pilot in Jhunjhunu : चूरू के बाद अब झुंझुनूं में जिले में हो रहा है कांग्रेस का मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम.

 

 

By: vishwanath saini

Published: 07 Jun 2018, 06:38 PM IST

झुंझुनूं. राजस्थान कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि आने वाली सरकार कांग्रेस की होगी। भाजपा सरकार के कुशासन से राजस्थान की जनता तंग आ चुकी है। पायलट गुरुवार को शहर के रीको स्थित कुमार मैरिज गार्डन में मेरा बूथ, मेरा गौरव कार्यक्रम में बोल रहे थे।

पायलट ने कहा कि पूरे प्रदेश में दो सौ सीटों पर यह कार्यक्रम कर रहे हैं और राजस्थान में 50 हजार बूथ हैं। हर बूथ पर कर्मठ लोगों की सूची बनाई जाकर फीडबैक लिया जा रहा है। भाजपा फर्जी लोगों से मतदान करवाती है। इसलिए कार्यकर्ताओं को पांच महीने के समय में जागरुक रहकर कार्य करने की जरूरत है।

झुंझुनूं जिला कांग्रेस का गढ़ रहा है और रहेगा। पार्टियों का काम केवल चुनाव जीतना नहीं है। अगर सरकार काम नहीं कर रही है तो उसे रास्ते पर लाने का काम हमारे लोग करेंगे। मुख्यमंत्री को निशाना बनाते हुए पायलट ने कहा कि चार साल के दौरान दवा, पेंशन समेत अनेक योजनाओं को बंद कर दिया गया।

वहीं, पेट्रोल, डीजल, गैस आदि के भाव बढ़ा दिए है। किसानों के साथ छलावा किया गया। जिसकी वजह से किसान आत्महत्या कर रहे हैं। चार साल तक मुख्यमंत्री जनता के बीच नहीं आई। अब चुनाव जनदीक आ गए तो दौरे किए जा रहे हैं। लेकिन जनादेश के अपमान पर भाजपा बेनकाब हो चुकी है।

अत्याचार, भ्रष्टाचार, दुष्कर्म जैसे अपराधों को बढ़ावा मिला है। लेकिन अब जनता जाग चुकी हैऔर कांग्रेस पर जनता का मन है। इसलिए आने वाले वक्त में किसान और नौजवान की सरकार होगी।

एआईसीसी के सचिव निजामुदीन ने कहा कि भाजपा सब्जबाग दिखाने व जुमलेबाजी की सरकार है। सरकार के पांच साल होने को लेकिन जुमलेबाजी के अलावा कुछ नहीं किया। आज किसान तड़प रहा है। भाजपा ने विकास की गति रोकी है। पीएम मोदी के झुंझुनूं दौरे के दौरान कोई घोषणा नहीं करने पर उन्होंने कहा कि उन्होंने जनता को कुछ देना ही नहीं सीखा।

झुंझुनूं में वे केवल टेडी बीयर पकड़ा कर चले गए। कांग्रेस पार्टी विकास की बात करती है। लक्ष्मणगढ़ विधायक व मेरा बूथ मेरा गौरव के प्रभारी गोविंद डोटासरा ने कहा कि कार्यकर्ता अपने बूथों पर कब्जा कर अपने गौरव को वापस लेकर आएं। अपने वोटों को जुड़वाने की जरूरत है। भाजपा के लोगों पर किए गए अत्याचारों के खिलाफ आवाज उठाएं। कांग्रेस को मजबूत बनाएं।

Show More
vishwanath saini Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned