scriptसोशल डिस्टेंसिंग नहीं रखने पर BJP सांसद और विधायक पर मुकदमा दर्ज | Rajasthan: BJP Mp and Mla booked for holding procession amid pandemic | Patrika News

सोशल डिस्टेंसिंग नहीं रखने पर BJP सांसद और विधायक पर मुकदमा दर्ज

locationझुंझुनूPublished: Oct 07, 2020 03:21:39 pm

Submitted by:

santosh

सांसद नरेन्द्र कुमार एवं विधायक सुभाष पूनियां सहित कई भाजपा नेताओं के खिलाफ वैश्विक महामारी कोरोना के चलते मास्क एवं सोशल डिस्टेंसिंग नहीं रखने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया हैं।

BJP's election preparation : अगस्त में फिर होगी भाजपा की चुनाव रणनीति निर्धारण बैठक

BJP’s election preparation : अगस्त में फिर होगी भाजपा की चुनाव रणनीति निर्धारण बैठक

झुंझुनूं। राजस्थान के झुंझुनूं में सांसद नरेन्द्र कुमार एवं विधायक सुभाष पूनियां सहित कई भाजपा नेताओं के खिलाफ वैश्विक महामारी कोरोना के चलते मास्क एवं सोशल डिस्टेंसिंग नहीं रखने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया हैं।

कोतवाली थाने के एसआई श्रवणकुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि भाजपा नेताओं ने बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के रैली निकाली और धक्का मुक्की की। जिसमें उन्होंने सांसद नरेंद्र कुमार, विधायक सुभाष पूनियां, पूर्व विधायक शुभकरण चैधरी, भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया समेत बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारियों तथा सौ-सवा सौ कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया है।

जिला कलेक्टर उमरदीन खान के गार्ड अनिल मीणा ने पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी, भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया तथा भाजपा के राष्ट्रीय परिषद सदस्य विश्वंभर पूनियां के खिलाफ बिना मास्क और सोशल डिस्टेंस के कलेक्टर को ज्ञापन देने तथा अभद्र भाषा का प्रयोग करने का मामला दर्ज कराया है। इस एफआईआर में 10-15 अन्य लोगों को भी आरोपित बनाया गया है। दोनों मामले मंगलवार रात को दर्ज किए गए।

इस मामले पर भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया ने कहा कि वे जनता की आवाज उठाने के लिए कलेक्टर के पास गए थे। मुकदमों से नहीं डरेंगे और जनता की आवाज उठाएंगे। उन्होंने कहा है कि कलेक्टर ने जनता द्वारा चुने हुए जनप्रतिनिधियों का अपमान किया है। उसके खिलाफ ही भाजपा नेताओं ने कलेक्टर से बात कही थी। लेकिन वे एफआईआर का डर दिखाना चाहते है। जिससे एक भी नेता और कार्यकर्ता नहीं डरेगा और जेल जाने को तैयार है। पर उन्होंने या उनकी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सोमवार को कुछ गलत नहीं किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो