scriptयह लो एक करोड़ का चेक, बनवाओ भगवान का मंदिर | rajendra bhambu bjp | Patrika News

यह लो एक करोड़ का चेक, बनवाओ भगवान का मंदिर

locationझुंझुनूPublished: Jan 16, 2021 10:18:39 pm

Submitted by:

Rajesh

झुंझुनूं से विधायक का चुनाव लड़ चुके भाम्बू ने एक करोड़ रुपए देने की घोषणा दो जनवरी को झुंंझुनूं में आयोजित कार्यक्रम में की थी। भाम्बू ने यह चेक व्यक्तिगत रूप से श्रीराम जन्मभूमि निधि समर्पण अभियान कार्यालय झुंझुनूं में जिला समिति अध्यक्ष आत्माराम टीबड़ा को सौंपा।

यह लो एक करोड़ का चेक, बनवाओ भगवान का मंदिर

यह लो एक करोड़ का चेक, बनवाओ भगवान का मंदिर

#rajendra bhambu

झुंझुनूं. भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष राजेन्द्र भाम्बू ने शनिवार को अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए एक करोड़ 101 रुपए का चेक सौंपा। पूरे जिले में भाम्बू ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने सबसे पहले और सर्वाधिक राशि का चेक सौंपा। झुंझुनूं से विधायक का चुनाव लड़ चुके भाम्बू ने एक करोड़ रुपए देने की घोषणा दो जनवरी को झुंंझुनूं में आयोजित कार्यक्रम में की थी। भाम्बू ने यह चेक व्यक्तिगत रूप से
श्रीराम जन्मभूमि निधि समर्पण अभियान कार्यालय झुंझुनूं में जिला समिति अध्यक्ष आत्माराम टीबड़ा को सौंपा।
#rajendra bhambu bjp

आगे भी सहयोग करता रहूंगा
इस दौरान भाम्बू ने कहा कि वे परम सौभाग्यशाली हैं कि मर्यादा पुरूषोत्तम भगवान श्रीराम के मंदिर निर्माण के लिए सहयोग का अवसर मिला है। भगवान ने ही मुझे इस योग्य बनाया है। वे आगे भी सहयोग करते रहेंगे।
#rajendra bhambu bjp jhunjhunu

इस अवसर पर जिला कोषाध्यक्ष पवन गाडिया, जिला समिति सदस्य दिनेश अग्रवाल, कार्यालय प्रभारी योगेंद्र कुंडलवाल, पुनीत क्यामसरिया, विश्व हिंदू परिषद के प्रांतीय धर्माचार्य संपर्क प्रमुख रामानंद पाठक, प्रवक्ता मूलचंद झाझडिय़ा , सूबेदार मेजर धर्मपाल भाम्बू , प्रधानाचार्य सुरेन्द्र सिंह , विपुल छक्कड़,पार्षद अशोक प्रजापति सहित विश्व हिंदू परिषद एवं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

मंदिर निर्माण के लिए चिड़ावा में बैठक
चिड़ावा ञ्च पत्रिका. श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण के लिए निधि संग्रह महाभियान के तहत शनिवार को राजकला कॉम्पलेक्स में बैठक रखी गई। जिसमें महाभियान के तहत निधि संग्रह पर विचार-विर्मश किया गया। जिला प्रचार प्रमुख मुकेश खंडेलवाल ने बताया कि चिड़ावा जिले को सात खंडों में विभाजित कर टोलियां बनाई गई हैं। बैठक में कमेटी का गठन भी हुआ।जिसमें संदीप शर्मा को अध्यक्ष, महेंद्र चौधरी, सत्यवीर, कपूर, सोमवीर लांबा, भरत बोहरा, मोहन अग्रवाल, फतेहसिंह, राजेश दहिया को उपाध्यक्ष, सुभाष शर्मा, कृष्ण मुरारी शर्मा, पवन मावंडिया, सुरेंद्र पारासर, रामजीलाल चौधरी, ईश्वर भालोठिया, सुरेंद्र मेघवाल, गोकुल सैनी, बीएल योगी, अशोक यादव, सुभाष यादव, सत्यवीर, किशोरीलाल को सदस्य, योगेंद्र हलवान को मंत्री बनाया गया है। इसी प्रकार सुनील को सह मंत्री, जिला टोली में महेंद्र यादव को हिसाब प्रमुख, राजेंद्र टेलर को सहायक प्रमुख, मुकेश खंडेलवाल को प्रचार प्रमुख, सुभाष व्यास को कार्यालय प्रमुख, अशोक, अनिल गुप्ता, धर्मेंद्र, प्रभूदयाल वर्मा, अक्षय, बैजनाथ को सदस्य, ऋतु शर्मा, मनीषा गुर्जर, संगीता को महिला सदस्य नियुक्त किया गया।
बुहाना. श्रीराम जन्म भूमि मंदिर निर्माण निधि समर्पण अभियान के तहत खंड बुहाना के पदाधिकारियों ने राशि संग्रहण शुरू की। अभियान के तहत प्रथम राशि का सहयोग लाम्बी अहीर निवासी कार्यवाहक अधीशाषी अभियंता अशोक कुमार यादव ने एक लाख 11 हजार 111 रूपए की राशि दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो