scriptशरीर पर तिल देखने के बहाने एमपी के बाबा ने कर दिया बलात्कार | rape in jhunjhunu | Patrika News

शरीर पर तिल देखने के बहाने एमपी के बाबा ने कर दिया बलात्कार

locationझुंझुनूPublished: Oct 16, 2019 11:13:18 pm

Submitted by:

Rajesh

ज्योतिषी ने उसकी पीड़ा हल करने के बहाने पहले हस्तरेखा देखी और बाद में शरीर पर तिल देखने का बहाना किया। फिर उसने बलात्कार किया। रिपोर्ट के बाद पुलिस ने तथाकथित ज्योतिषी बाबा सुरेश (60) को हिरासत में ले लिया है।

jhunjhunu news

शरीर पर तिल देखने के बहाने एमपी के बाबा ने कर दिया बलात्कार


झुंझुनूं. शहर में बीडीके अस्पताल के सामने होटल में बुधवार को एक बाबा के खिलाफ हस्तरेखा व शरीर पर तिल देखने के बहाने एक विवाहिता ने बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है।
कोतवाली पुलिस के अनुसार प्रतापपुरा गांव की एक विवाहिता ने रिपोर्ट दी है कि किसी परेशानी में होने की वजह से एक महिला के कहने पर वह शहर के नीलम होटल में आने वाले उज्जैन (मध्यप्रदेश) निवासी ज्योतिषी बाबा सुरेश के पास बुधवार को आई और अपनी पीड़ा बताई। इस पर ज्योतिषी ने उसकी पीड़ा हल करने के बहाने पहले हस्तरेखा देखी और बाद में शरीर पर तिल देखने का बहाना किया। फिर उसने बलात्कार किया। रिपोर्ट के बाद पुलिस ने तथाकथित ज्योतिषी बाबा सुरेश (60) को हिरासत में ले लिया है। महिला की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने तथाकथित ज्योतिषी सुरेश निवासी उज्जैन मध्यप्रदेश के खिलाफ छेड़छाड़, बलात्कार समेत कई धाराओं में मामला दर्ज कर किया है।
एजेंट के माध्यम से आई थी
पीडि़ता को ज्योतिषी के पास लाने में एक महिला का नाम भी सामने आया है। यह महिला इस बाबा की एजेंट बताई जा रही है। हालांकि रिपोर्ट में इस महिला का नाम नहीं है। यह महिला एक सामाजिक संगठन से जुड़ी हुई है। पुलिस इस महिला से भी पूछताछ कर सकती है।
मेघपुर में शराब ठेके पर लूट
पचेरी. मेघपुर गांव के शराब ठेके से शराब व रुपए लूटने का मामला दर्ज किया गया है। थानाधिकारी भरतलाल मीणा ने बताया कि खटोटी निवासी दलीपसिंह राजपूत ने रिपोर्ट दी है कि वह मेघपुर गांव के शराब ठेके पर सेल्समैन का कार्य करता है। मंगलवार शाम को करीब चार बजे ठेके पर शराब बेच रहा था। इसी दौरान पांथरोली निवासी विनोद कुमार, सांतौर निवासी धोलिया व आठ जनें चार बाइकों पर सवार होकर आए तथा उसके साथ मारपीट की। आरोपी दो कार्टन अंग्रेजी, दो कार्टन बीयर व एक कार्टन देशी शराब व 3010 रुपए लूट कर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो