scriptमासूम का अपहरण कर बलात्कार, दरिंदगी के बाद घर से 27 किलोमीटर दूर पटक गया | rape in jhunjhunu | Patrika News

मासूम का अपहरण कर बलात्कार, दरिंदगी के बाद घर से 27 किलोमीटर दूर पटक गया

locationझुंझुनूPublished: Feb 20, 2021 08:31:32 am

Submitted by:

Rajesh

युवक 6 साल की बालिका को एक कस्बे से उसके घर के आगे से अपहरण कर ले गया। मासूम से दरिंदगी के बाद उसे करीब सत्ताइस किलोमीटर दूर पटक गया। बालिका की हालत गंभीर है।

jhunjhunu_rape.jpg

झुंझुनूं. जिले के ग्रामीण क्षेत्र में दिल को झकझौर करने वाली घटना हुई है। एक युवक 6 साल की बालिका को एक कस्बे से उसके घर के आगे से अपहरण कर ले गया। मासूम से दरिंदगी के बाद उसे करीब सत्ताइस किलोमीटर दूर पटक गया। बालिका की हालत गंभीर है। उसे प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर किया गया है।

देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के अनुसार जिले के एक कस्बे में एक बालिका अपने भाई-बहनों के साथ घर के बाहर खेल रही थी। इस दौरान स्कूटी सवार एक युवक आया। उसने अपनी स्कूटी खराब होने का नाटक किया। और बच्चों से कहा कि उसके लिए दूसरी चाबी लेकर आओ। बच्चे उसके झांसे में आ गए। चाबी लाने चले गए।

मौका पाकर आरोपी बच्ची को उठाकर ले गया। थोड़ी देर बाद बच्चे वापस आए तो ना स्कूटी न सवार मिला ना ही पांच साल की मासूम। बच्चों ने अपने माता-पिता को सूचना दी। अपहरण की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने नाकाबंदी भी करवाई। इसके बाद रात को सूचना मिली कि बच्ची लहुलूहान हालत में मिल गई है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। वहां तीन डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर कर दिया।

सीसीटीवी फुटेज में दिखा आरोपी
पुलिस ने बताया कि जगह-जगह लगे सीसीटीवी कैमरों में आरोपी दिखाई दे रहा है। उसके आगे बच्ची है। स्कूटी सफेद रंग की है। कैमरों की फुटेज जल्द की सोशल मीडिया पर डाल दी गई। पूरे जिले में यह फुटेज फैल गई। रात को एसपी मनीष त्रिपाठी ने आरोपी को पकडऩे के लिए टीमों को अलग-अलग जगह रवाना किया।

झुंझुनूं में गुस्सा, बोले फांसी पर लटका दो
घटना के बाद जिलेभर में जोरदार गुस्सा है। हर कोई आरोपी को फांसी पर लटकाने की मांग कर रहा है। महिला संगठनों का कहना है कि आरोपी को तुरंत गिरफ्तार किया जाए। कोर्ट में जल्द ही चालान पेश किया जाए। ऐसे मामलों में एक माह में फांसी होने पर ही घटनाओं पर रोक लगेगी। वहीं अनेक संगठनों ने घटना पर रोष जताते हुए तुरंत कार्रवाई की मांग की है।

अस्पताल के बाहर प्रदर्शन
रात को एक कस्बे के लोगों ने सरकारी अस्पताल के बाहर प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाए। इस मामले में वे किसी की नहीं सुनेंगे। बाद में तहसीलदार व थानाधिकारी ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत करने का प्रयास किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो