नौकरी दिलवाने के बहाने ले गए पंजाब, वहां किया बलात्कार

नौकरी दिलवाने के बहाने ले गए पंजाब, वहां किया बलात्कार

rajesh sharma | Updated: 14 Jun 2019, 12:09:20 PM (IST) Jhunjhunu, Jhunjhunu, Rajasthan, India

पीडि़ता उनके साथ पंजाब के लिए चली गई। वहां बंदी बनाकर योगेश ने 20 दिनों तक उसके साथ बलात्कार किया। बीच-बीच में मुनीम ने भी आकर पीडि़ता के साथ बलात्कार किया। दोनों आरोपी कहते थे कि किसी को फोन किया तो वे उसको तथा उसके बच्चों को मार देंगे।


खेतड़ी(झुंझुनूं). थाने में एक विवाहिता ने दो लोगों के खिलाफ नौकरी दिलवाने के बहाने पंजाब ले जाकर बलात्कार करने का मामला दर्ज करवाया है। थानाधिकारी शीशराम ने बताया कि थाने में एक विवाहिता ने मामला दर्ज करवाया कि उसका पति विशेष योग्यजन है। घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। उसे बेसरड़ा निवासी मुनीम मेघवाल ने कहा कि वह उसे पंजाब में नौकरी दिलवा देगा। इसके बाद 20 मई को उसे मुनीम मेघवाल ने फोन कर कहा कि बिहारीपुर निवासी योगेश मेघवाल को भेज रहा हूं, उसके साथ तुम्हारे बच्चे सहित आ जाना। पीडि़ता उनके साथ पंजाब के लिए चली गई। वहां बंदी बनाकर योगेश ने 20 दिनों तक उसके साथ बलात्कार किया। बीच-बीच में मुनीम ने भी आकर पीडि़ता के साथ बलात्कार किया। दोनों आरोपी कहते थे कि किसी को फोन किया तो वे उसको तथा उसके बच्चों को मार देंगे। पीडि़ता ने किसी तरह मौका देख कर अपने ननदोई को इस मामले की जानकारी दी। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला बलात्कार का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

विवाहिता का वीडियो बनाकर बलात्कार करने का आरोपी गिरफ्त से दूर
पचलंगी. उदयपुरवाटी इलाके में नहाती विवाहिता का वीडियो बनाकर सामूहिक बलात्कार करने का आरोपी मनीष सैनी मामला दर्ज होने के 37 दिन बाद भी पुलिस की पकड़ से दूर है। मामले के दो आरोपित सुरेश व जीतू को पुलिस ने पकड़ लिया व जेल भेज दिया है। वही पचलंगी पुलिस प्रभारी एस आई राजेन्द्र सिंह ने बताया कि आला अधिकारियों के निर्देश पर अलग -अलग टीम गठित कर आरोपी की तलाश की जा रही है।
यह था मामला - महिला ने रिपोर्ट देकर बताया कि दस जनवरी को हरिपुरा निवासी मनीष सैनी ने उसका नहाते समय मोबाइल से वीडियो बनाया व वीडियो वायरल नहीं करने के एवज में एक लाख रुपए मांगे। पीडि़ता का आरोप है कि ब्लैकमेल कर कई आरोपियों ने उसके साथ बालात्कार किया। परेशान महिला ने अपने पति को बताया व उदयपुरवाटी थाने पर पहुंच कर तीनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था।

बलात्कार का आरोपी गिरफ्त से दूर
उदयपुरवाटी. टोडपुरा गांव की एक ढाणी की नाबालिग के साथ बलात्कार करके वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के का आरोपी अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लगा है। टोडपुरा गांव की एक ढाणी के व्यक्ति ने रिपोर्ट दी थी कि गत 25 अप्रेल को वह अपनी पत्नी के साथ मजदूरी करने के लिए गया हुआ था। घर में उसकी नाबालिग बेटी अकेली थी। इस दौरान टोडपुरा निवासी बाबूलाल उसकी नाबालिग बेटी को अपनी बाइक पर बैठाकर गोल्याना के पास स्थित एक होटल में ले गया और उसकी बेटी को डरा धमका कर उसकेे साथ बलात्कार किया और मोबाइल में उसकी वीडियो रिकॉडिंग कर ली। इसके बाद आरोपी ने उसकी बेटी को ब्लैकमेल करते हुए चार मई को भी उसके साथ बलात्कार किया। जिसकेे बाद आरोपी बाबूलाल व उसका भाई शंकरलाल जबरन शादी करने का दबाब बना रहे और मना करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे हैं। इधर आरोपी बाबूलाल अभी पुलिस के हाथ नहीं लगा है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned