जयपुर के बाद अब झुंझुनूं में लुटते-लुटते बचा बैंक, यहां एक पड़ोसी बना करोड़ो का रखवाला

देर रात चार नकाबपोश घुसे थे बैंक में...

By: dinesh

Published: 10 Feb 2018, 12:36 PM IST

जयपुर। अपराध की बड़ी वारदातों के बीच पुलिस के लिए दूसरी अच्छी खबर है। जयपुर के बाद अब झुंझुनूं पुलिस लकी साबित हुई है। जयपुर में तो करोड़ों रुपए एक सिपाही ने बचा लिए थे, इसी क्रम में झुंझुनूं में भी बैंक में रखे करोड़ों रुपए एक सजग पड़ोसी ने बचा लिए। हालांकि झुंझुनूं पुलिस जयपुर पुलिस से ज्यादा किस्मत वाली साबित हुई। बैंक में घुसे चार नकाबपोश लुटेरों में से तीन को पुलिस ने दबोच भी लिया और चौथे को भी जयपुर में दबोचे जाने की सूचना है। वारदात यूको बैंक में हुई है।

 

ताले तोड़ते हुए कैश बॉक्स तक पहुंचे चोर
झुंझुनूं के गुढ़ागौडजी में स्थित यूको बैंक में देर रात नकाबपोश पहुंचे। सबसे पहले तो बैंक के शटर का लॉक तोड़ा गया। उसके बाद लोहे की भारी रॉड से बैंक के अन्य लॉक तोड़े गए। लुटेरे लॉक तोड़ते हुए कैश बॉक्स तक जा पहुंचे। इसी दौरान टूट-फूट की आवाज पास ही स्थित मकान में सो रहे पड़ोसी के कानों तक पहुंची। पड़ोसी ने देखा तो बैंक के शटर का लॉक टूटा पड़ा था। उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो लुटेरे वहां से भाग छूटे। लेकिन पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए चार में तीन लुटेरों को तो झुंझुनूं में ही दबोच लिया। चौथा लुटेरा बोलेरो लेकर भाग छूटा। बताया जा रहा है कि उसे आज तडक़े जयपुर के सीकर रोड से नाकाबंदी के दौरान दबोच लिया गया है।

 

पुलिस से एक कदम आगे चल रहे हैं लुटेरे
इधर जयपुर के अशोक नगर में स्थित एक्सिस बैंक की चैस्ट ब्रांच से नौ सौ पच्चीस करोड़ रुपए लूटने की वारदात विफल होने के बाद से ही पुलिस लुटेरों की तलाश में लगी है। जयपुर समेत आसपास के कई जिलों में लुटेरों की तलाश की जा रही है। लेकिन लुटेरे पुलिस से एक कदम आगे ही साबित हो रहे हैं। फिलहाल पुलिस को लुटेरों की लोकेशन के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned