script

व्यापारियों से 13.50 लाख रुपए की लूट में काम ली गई कैंपर बरामद

locationझुंझुनूPublished: Dec 25, 2021 09:55:00 pm

आरोपियों की पहचान उमेश उर्फ ओमेश पुत्र नत्थूराम निवासी गिरधरपुरा थाना उदयपुरवाटी, मनीष उर्फ मनिया निवासी परसरामपुरा, विकास कुमार उर्फ विक्की मीणा निवासी खिरोड़ के रूप में हुई है। आरोपियों में एक नाबालिग लड़का भी शामिल है

व्यापारियों से 13.50 लाख रुपए की लूट में काम ली गई कैंपर बरामद

व्यापारियों से 13.50 लाख रुपए की लूट में काम ली गई कैंपर बरामद

झुंझुनूं. नवलगढ़ कस्बे के व्यापारियों के साथ शुक्रवार को हुई लूट के मामले में पुलिस ने वारदात में काम ली गई कैंपर को किशनगढ़ रेनवाल से बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपियों की शिनाख्त भी कर ली गई है, लेकिन अभी वे पुलिस की पकड़ से दूर हैं। कस्बे के व्यापारी रामप्रकाश जोशी व अमित जोशी शुक्रवार शाम परसरामपुरा से नवलगढ़ आ रहे थे। इसी दौरान झाझड़ व गोठड़ा के बीच बंद पड़ी सीमेंट फैक्ट्री के सामने एक कैंपर में सवार चार आरोपियों ने उनकी बाइक को टक्कर मारकर उनके पास से 13.50 लाख रुपए लूटकर ले गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने नाकाबंदी करवाकर कैंपर को किशनगढ़ रेनवाल से बरामद कर लिया है। जबकि आरोपी फरार हो गए। आरोपियों की पहचान उमेश उर्फ ओमेश पुत्र नत्थूराम निवासी गिरधरपुरा थाना उदयपुरवाटी, मनीष उर्फ मनिया निवासी परसरामपुरा, विकास कुमार उर्फ विक्की मीणा निवासी खिरोड़ के रूप में हुई है। आरोपियों में एक नाबालिग लड़का भी शामिल है जो नवलगढ़ कस्बे का ही रहने वाला है। इन लोगों ने गैंग बनाकर इस घटना को अंजाम दिया है।

एटीएम तोडऩे के प्रयास
उदयपुरवाटी पुलिस थाने में एटीएम तोडऩे के प्रयास का मामला दर्ज हुआ है। कस्बे के एयू बैंक के उप शाखा प्रबंधक आरीफ तेली ने रिपोर्ट दी कि 24 दिसम्बर की रात्रि 2.35 पर उसके पास सिक्योरिटी सिस्टम टीम की ओर से फोन आया कि एटीएम में कोई व्यक्ति घुसा हुआ है। आरोपी लकड़ी व पत्थर से एटीएम स्कीन और हुड को तोड़ रहा था। जिस उसने तुरंत उदयपुरवाटी पुलिस थाने में सूचना दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी में फुटेज देखी। जिसमें आरोपी साफ दिखाई दे रहा है। एटीएम को तोडऩे के दौरान सायरन बजने पर वह मौके से भाग गया।

ट्रेंडिंग वीडियो