scriptठेहट की हत्या के बाद राजस्थान का डॉन बनना चाहता है रोहित गोदारा, फर्जी पासपोर्ट से पहुंचा इटली | Rohit Godara wants to become the don | Patrika News

ठेहट की हत्या के बाद राजस्थान का डॉन बनना चाहता है रोहित गोदारा, फर्जी पासपोर्ट से पहुंचा इटली

locationझुंझुनूPublished: Dec 06, 2022 01:19:06 pm

Submitted by:

Jitendra

raju theth murder: सीकर पुलिस भी राजू ठेहट व ताराचंद हत्याकांड के तार लॉरेंस बिश्नाई व आनंदपाल गैंग से ही जोड़कर देख रही है। इसके लिए पुलिस इन गिरोह से जुड़े स्थानीय गुर्गों की सूची बना रही है। तकनीकी रूप से इनके संपर्क भी खंगाले जा रहे हैं। इस सूची में सैकड़ों लोगों को शामिल किया जाना बताया जा रहा है। जिन पर पुलिस बारीकी से नजर बनाए हुए है।

ठेहट की हत्या के बाद राजस्थान का डॉन बनना चाहता है रोहित गोदारा, फर्जी पासपोर्ट से पहुंचा इटली

ठेहट की हत्या के बाद राजस्थान का डॉन बनना चाहता है रोहित गोदारा, फर्जी पासपोर्ट से पहुंचा इटली

झुंझुनूं. गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या के तार लॉरेंस बिश्नोई गैंग के रोहित गोदारा से ही जुड़ते दिख रहे हैं। पुलिस सुत्रों की मानें तो वह राजस्थान का डॉन बनना चाहता है। आनंदपाल के एनकाउंटर के बाद उसे राजू ठेहट ही उसमें रोड़ा लग रहा था। ऐसे में आनंदपाल व बलवीर बानूड़ा पर जानलेवा हमले का बदला लेने व अपने डॉन बनने के सपने को पूरा करने के लिए उसने ही ठेहट की हत्या के लिए शूटर्स को हथियार उपलब्ध करवाए। जयपुर पुलिस की जांच में ये भी सामने आया है कि रोहित गोदारा फर्जी नाम से पासपोर्ट बनाकर विदेश में रह रहा है। पंजाब पुलिस के वांटेड गोदारा को जयपुर कमिश्नरेट की पुलिस भी तलाश कर रही है।
गैंग के लोकल गुर्गों की सूची बनना शुरु

सीकर पुलिस भी राजू ठेहट व ताराचंद हत्याकांड के तार लॉरेंस बिश्नाई व आनंदपाल गैंग से ही जोड़कर देख रही है। इसके लिए पुलिस इन गिरोह से जुड़े स्थानीय गुर्गों की सूची बना रही है। तकनीकी रूप से इनके संपर्क भी खंगाले जा रहे हैं। इस सूची में सैकड़ों लोगों को शामिल किया जाना बताया जा रहा है। जिन पर पुलिस बारीकी से नजर बनाए हुए है।
सुरक्षा में रही कोतवाली, बापर्दा पेश हुए आरोपी

गैंगस्टर राजू ठेहट व ताराचंद की हत्या के आरोपी मनीष उर्फ बच्चिया व वि₹म गुर्जर को पुलिस ने सोमवार को सीजेएम कोर्ट में पेश किया। पोस्टमार्टम के बाद राजू ठेहट व ताराचंद कड़वासरा के शवों की पैतृक गांव में रवानगी के बाद पुलिस के भारी जाब्ते के बीच दोनों को बापर्दा कोर्ट में ले जाया गया। जहां करीब 20 मिनट की पेशी में कोर्ट ने दोनों को सात दिन की रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया। इस दौरान कोर्ट में दोनों आरोपियों को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई। इधर, दोनों की सुरक्षा के लिए कोतवाली में भी भारी इंतजाम किए गए। कोतवाली थाने के तीन तरफ के रास्तों पर बेरीकेडिंग्स लगाकर आम आवागमन पूरी तरह से बंद कर दिया गया। कोतवाली का मुख्य द्वार बंद रखने के साथ बाहर व छत पर भी बंदूकधारी जवान तैनात रखे गए।
बबाई में की गई फायरिंग मामले में पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज

गैंगस्टर राजू ठहिट की हत्या के बाद शनिवार को बदमाशों ने बबाई हरडिय़ा सडक़ मार्ग पर भागते हुए फायरिंग की थीं। इस मामले में खेतड़ी थाने में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है। थानाधिकारी विनोद सांखला ने बताया कि पदेवा निवासी शीशराम ने मामला दर्ज करवाया कि वह हरडिय़ा में शराब ठेका पर सेल्समेन है। शराब ठेके के सामने ही सडक़ का निर्माण कार्य चला रहा है। तीन दिसम्बर को दोपहर में लगभग एक बजे एक सफेद रंग की क्रेटा कार बबाई की तरफ से आई। उसमे बैठे पांच युवकों ने वहां सड़क कार्य कर रहे मजदूरों को चिल्ला कर कहा कि हट जाओ और पिस्टल से हवाई फायर किए। साथ ही कार को पत्थरों पर चढाते हुए उधर से भागे। पुलिस ने आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।
पवन नाम का पासपोर्ट बनाकर हुआ फरार, इटली में होने की संभावना

रोहित बीकानेर से दुबई के जरिए अजर बैजान फर्जी नाम से पासपोर्ट बनाकर पहुंचा था। रोहित गोदारा ने पवन नाम से पासपोर्ट बनावाया था। शिप्रापथ थाना क्षेत्र में कारोबारी से 17 करोड़ रुपए रंगदारी मांगने के मामले में जयपुर शहर की पुलिस भी उसे तलाश रही है। कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि रोहित गोदारा का लुकआउट नोटिस जारी करवाया है। पुलिस मुख्यायल के जरिए इंटरपोल से भी मदद मांगी है। रोहित के इटली में होने की संभावना है। एडिशनल पुलिस कमिश्नर अजयपाल लांबा ने बताया कि शिप्रापथ थाना क्षेत्र निवासी कारोबारी को धमकी देने के मामले में गोदारा के गुर्गों को भी पकड़ा गया था। रोहित जयपुर के कुछ बदमाशों के संपर्क में है।
जयपुर ठहरकर गया था गोदारा

रोहित गोदारा जयपुर में कारोबारी को वाट्सऐप कॉल पर धमकी दी थी। गोदारा जयपुर में भी ठहर कर गया था। लेकिन उसके गुर्गों को पता नहीं है कि रोहित जयपुर में कहां ठहरा था।
एफएसएल की टीम ने जुटाए साक्ष्य

घटना के साक्ष्य जुटाने के लिए एफएसएल की टीम सोमवार को पौंख गांव की पहाडिय़ों में पहुंची। यहां शूटर्स जतिन, सतीश व नाबालिग की पुलिस से मुठभेड़ हुई थी। जिसमें जतिन व सतीश फायरिंग में घायल हो गए थे। टीम ने यहां घटनास्थल की बारीकी से पड़ताल की। करीब एक घंटे तक साक्ष्य जुटाने के बाद टीम वापस लौटी। इस दौरान उनके साथ गुढ़ागौडज़ी थानाधिकारी वीरसिंह गुर्जर मय जाब्ते के मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो