हरियाणा सीमा से सटे पिलोद में एटीएम तोड़कर ले गए साढ़े 13 लाख, कैमरा भी तोड़ गए आरोपी

हरियाणा सीमा से सटे पिलोद गांव में एक कॉलेज के बाहर स्थित पीएनबी बैंक के एटीएम को काटकर मंगलवार रात आरोपी करीब साढ़े तेरह लाख रुपए ले गए।

By: kamlesh

Published: 15 Sep 2021, 09:09 PM IST

सूरजगढ़(झुंझुनूं)। हरियाणा सीमा से सटे पिलोद गांव में एक कॉलेज के बाहर स्थित पीएनबी बैंक के एटीएम को काटकर मंगलवार रात आरोपी करीब साढ़े तेरह लाख रुपए ले गए। बुधवार सुबह पीएनबी बैंक के कर्मचारी बैंक में आए तो बैंक के बाहर लगे एटीएम के शटर के ताले टूटे थे। अंदर एटीएम भी क्षतिग्रस्त हालत में मिला। सूचना के बाद बैंक शाखा प्रबंधक अनिल कुमार बैंक पहुंचे और सूरजगढ़ पुलिस को घटना की सूचना दी। शाखा प्रबंधक अनिल कुमार ने बैंक का एटीएम तोड़कर उसमे रखे करीब तेरह लाख 53 हजार पांच सौ रुपए ले जाने का मामला दर्ज करवाया है।

बीस मीटर की दूरी पर था कॉलेज का गार्ड
सूरजगढ़ थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि सूरजगढ़ से लुहारु जाने वाले मार्ग पर पिलोद गांव में कीस्टोन कॉलेज कैम्पस में पीएनबी बैंक स्थित है। उसके पास ही बैंक का एटीएम लगा है। घटना स्थल से केवल 20 मीटर पर कॉलेज का गार्ड था, लेकिन उसे भनक नहीं लगी। जबकि बैंक व उसके एटीएम में कोई गार्ड मौजूद नहीं था।

कैमरा भी तोड़ गए आरोपी
बैंक के एटीएम को काटने के लिए गैस कटर साथ लाए थे। वारदात के समय बैंक और एटीएम के सीसीटीवी कैमरों के तारों को भी तोड़ गए। इस कारण पता नहीं चल रहा है कि वारदात का समय क्या था और आरोपी कितने थे। फिर भी पुलिस कयास लगा रही है आरोपी दो से ज्यादा हो सकते हैं। अपने साथ वाहन भी लाए थे। पुलिस को हरियाणा के गिरोह पर शक है। जहां वारदात हुई वहां से हरियाणा की सीमा करीब सात किलोमीटर दूर है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned