scriptVIDEO: एक्स्ट्रा क्लास के बहाने बुलाकर शिक्षक बच्चों को बनाता था हवस का शिकार, पुलिस ने दबाए रखा मामला | Sainik School Jhunjhunu sexual assault with students teacher arrested | Patrika News

VIDEO: एक्स्ट्रा क्लास के बहाने बुलाकर शिक्षक बच्चों को बनाता था हवस का शिकार, पुलिस ने दबाए रखा मामला

locationझुंझुनूPublished: Dec 12, 2019 02:03:47 pm

Submitted by:

Naveen

Teacher Sexual Assault With Students शहर के निकट दोरासर स्थित सैनिक स्कूल ( Sainik School Jhunjhunu ) में बच्चों के साथ यौन शोषण ( Sexual Exploitation ) प्रकरण में बेहद ही चौंकाने वाले खुलासे हुए है। शिक्षक बच्चों को एक्स्ट्रा क्लास के बहाने रात को बुलाता और उनके साथ कुकर्म ( Sexual Assault With Students in School Rajasthan ) करता था। जयपुर रेंज आईजी एस सेंगाथिर ने इस संबंध में झुंझुनूं पुलिस को त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए है। लेकिन, बड़ा सवाल है कि पुलिस पर आखिर किसका दबाव है?

एक्स्ट्रा क्लास के बहाने बुलाकर शिक्षक बच्चों को बनाता था हवस का शिकार, शिकायत के बाद भी पुलिस ने दबाया मामला

एक्स्ट्रा क्लास के बहाने बुलाकर शिक्षक बच्चों को बनाता था हवस का शिकार, शिकायत के बाद भी पुलिस ने दबाया मामला

झुंझुनूं।
Teacher Sexual Assault With students शहर के निकट दोरासर स्थित सैनिक स्कूल ( Sainik School Jhunjhunu ) में बच्चों के साथ यौन शोषण ( Sexual Exploitation ) प्रकरण में बेहद ही चौंकाने वाले खुलासे हुए है। शिक्षक बच्चों को एक्स्ट्रा क्लास के बहाने रात को बुलाता और उनके साथ कुकर्म ( Sexual Assault With students in school Rajasthan ) करता था। इतना ही नहीं जब बच्चा विरोध करता तो उसे डरा धमका कर दूर कर देता और किसी दूसरे बच्चे को शिकार बनाता। इस तरह उसने एक वर्ष में 12 बच्चों को शिकार बना लिया। मामले में पुलिस की भी गंभीर लापरवाही सामने आई। स्कूल प्रिंसिपल के शिकायत के बावजूद पुलिस मामले को दबाए रखी। दो दिन बाद पुलिस ने मीडिया को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस प्रशासन में हडक़ंप मच गया। जयपुर रेंज आईजी एस सेंगाथिर ने इस संबंध में झुंझुनूं पुलिस को त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए है। लेकिन, बड़ा सवाल है कि पुलिस पर आखिर किसका दबाव है?

बच्चों ने बताई शिक्षक की करतूत, पुलिस एकत्र कर रही दस्तावेज
पीडि़त बच्चों ने पुलिस अधिकारियों के सामने शिक्षक की सारी काली करतूत बता दी है। बच्चों के बयानों के आधार पर जांच आगे बढ़ाते हुए पुलिस अब चालान के लिए दस्तावेज एकत्र कर ही है। पीडि़त बच्चों में से दो दलित भी हैं। पुलिस ने मामले में स्कूल से बच्चों की उम्र व जाति संबंधित दस्तावेज मांगे हैं।

पहले 8 फिर 4 बच्चे और आए सामने
जांच अधिकारी ज्ञान सिंह ने बताया कि इस संबंध में बच्चों द्वारा शिकायत पेटिका में शिकायत डालने और फिर उसे गायब करने की बात सामने आई है। जिसकी जांच की जा रही है। शुरू में आठ बच्चों की शिकायत आई थी, फिर 4 बच्चे और सामने आए। बच्चों का मेडिकल करवा दिया गया है।

आरोपी शिक्षक रवींद्रसिंह विशेष न्यायालय में पेश, जेल भेजा
आरोपी शिक्षक रवींद्रसिंह शेखावत को गुरुवार को विशेष न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया। डीएसपी व जांच अधिकारी ज्ञानसिंह ने बताया कि सैनिक स्कूल में 12 बच्चों के साथ कुकर्म करने के आरोपी रवींद्रसिंह शेखावत को दो दिन के रिमांड के बाद गुरुवार को विशेष न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया। इसके अलावा मामले की कई पहलुओं को लेकर तहकीकात की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो