script

रक्षाबंधन पर भाई से मिलने गए सरपंच की सड़क दुर्घटना में मौत

locationझुंझुनूPublished: Aug 12, 2022 08:58:43 pm

श्यामपुरा मैनाना गांव के सरपंच एडवोकेट विक्रम सिंह की यमुनानगर (कुरूक्षेत्र) में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। विक्रम सिंह अपने परिवार के साथ रक्षाबंधन पर अपने बड़े भाई डॉ. पंकज सिंह से मिलने के लिए कुरूक्षेत्र गए थे।

रक्षाबंधन पर भाई से मिलने गए सरपंच की सड़क दुर्घटना में मौत

रक्षाबंधन पर भाई से मिलने गए सरपंच की सड़क दुर्घटना में मौत

सिंघाना@पत्रिका. श्यामपुरा मैनाना गांव के सरपंच एडवोकेट विक्रम सिंह की यमुनानगर (कुरूक्षेत्र) में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। परिवार के राजेश सिंह ने बताया कि 8 अगस्त को विक्रम सिंह अपने परिवार के साथ रक्षाबंधन पर अपने बड़े भाई डॉ. पंकज सिंह से मिलने के लिए कुरूक्षेत्र गए थे। सरपंच विक्रम सिंह की पढ़ाई भी कुरूक्षेत्र में हुई थी। दस अगस्त को वे यमुनानगर में किसी परिचित के यहां मिलने के लिए गए थे। वहां से रात को लौटते समय ट्रक से उनकी कार की टक्कर हो गई। उनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां इलाज के दौरान 11 अगस्त को सुबह करीब 8 बजे उनका निधन हो गया। 12 अगस्त को उनका शव कुरूक्षेत्र से गांव श्यामपुरा मैनाना लाया गया। जहां उनका अंतिम संस्कार किया गया।
Reed More : मस्टररोल में काट-छांट पर सरपंच से रिपोर्ट मांगी
झुंझुनूं. बुहाना पंचायत समिति में लांबी अहीर ग्राम पंचायत में मनरेगा कार्य में सरपंच की ओर से मस्टर रोल में काट-छांट करने के मामले में मनरेगा लोकपाल महावीर प्रसाद तोगडिय़ा ने संज्ञान लेते हुए विकास अधिकारी बुहाना से तथ्यात्मक रिपोर्ट मांगी है। गौरतलब है कि ग्राम पंचायत लांबी अहीर की सरपंच नीरू यादव ने मनरेगा के तहत बाछिया वाली जोहड़ में मॉडल तालाब निर्माण कार्य में श्रमिक अशोक कुमार की उपस्थिति से काट छांट करने का मामला सामने आया था। जिसके बाद लोकपाल ने स्वत: संज्ञान लेते हुए यह रिपोर्ट मांगी है।

ट्रेंडिंग वीडियो