झुंझुनूं के इस गांव में स्कूली बस खाई में गिरी

jhunjhunu news: उपखंड मुख्यालय पर संचालित निजी स्कूल की बस सोमवार सुबह अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बनी खाई में जा गिरी। बस के खाई में गिरने उसमें सवार करीब दस बच्चे चोटिल हो गए। घायल बच्चों को सरकारी अस्पताल लाया गया। प्रारंभिक उपचार के बाद सभी बच्चों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। जानकारी के अनुसार बुहाना में चलने वाली एक निजी स्कूल की बस सांवलोद से बुहाना बच्चों को लेकर आ रही थी। सागा एवं बोहरा वाला कुआं के बीच स्कूल बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खोदी गई खाई में जा गिरी।

बुहाना (झुंझुनूं) . उपखंड मुख्यालय पर संचालित निजी स्कूल की बस सोमवार सुबह अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बनी खाई में जा गिरी। बस के खाई में गिरने उसमें सवार करीब दस बच्चे चोटिल हो गए। घायल बच्चों को सरकारी अस्पताल लाया गया। प्रारंभिक उपचार के बाद सभी बच्चों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। जानकारी के अनुसार बुहाना में चलने वाली एक निजी स्कूल की बस सांवलोद से बुहाना बच्चों को लेकर आ रही थी। सागा एवं बोहरा वाला कुआं के बीच स्कूल बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खोदी गई खाई में जा गिरी। बस के खाई में गिरने से उसमें सवार मनीषा, विमल, अमित कुमार, सुनीता, पूनम, रोहित, कोमल, योगिता, लक्की एवं एक अन्य बच्चे चोटिल हो गए। घायलों को दूसरी बस की सहायता से तत्काल सरकारी अस्पताल लाया गया। जहां प्रारंभिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। चोटिल बच्चों में थली, सहड़, मांजरी एवं सागा के बच्चे शामिल है। सभी घायल बच्चे छोटी कक्षाओं के विद्यार्थी बताए गए हैं।

 

जहरीला पदार्थ खाने से महिला की मौत


मण्ड्रेला. कस्बे के वार्ड 14 निवासी एक महिला की जहरीला पदार्थ खाने से झुंझुनूं के एक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। थानाधिकारी बुद्धिप्रकाश ने बताया कि वार्ड 14 निवासी आशा देवी ने 14 जुलाई सुबह पांच बजे अज्ञात कारण से जहरीली पदार्थ खा लिया। तबीयत बिगडऩे पर परिजन उसे मण्ड्रेला एवं वहांं से झुंझुनूं के एक निजी अस्पताल लेकर गए। जहां सोमवार सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना पर एएसआइ अमर सिंह के नेतृत्व में टीम झुंझुनूं भेजी। जहां से शव को मण्ड्रेला के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर रखवाया गया। जहां पर पीहर पक्ष के लोगों के सामने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौप दिया गया।

 

धत्तरवाला का बास में फांसी पर झूला, मौत


चिड़ावा. धत्तरवाला का बास में एक जने ने फांसी के फंदे पर झूलकर जान दे दी। पुलिस के अनुसार धत्तरवाला का बास निवासी सूबेसिंह रात को खाना खाकर कमरे में सोने चला गया। सुबह देर तक कमरे से बाहर नहीं आया तो घरवालों ने जाकर देखा। जो कि पंखे के फंदा लगाकर लटका हुआ मिला। हैड कांस्टेबल कृष्ण कुमार ने मौके पर पहुंचकर जांच की तथा शव को राजकीय अस्पताल पहुंचाया। जहां पोस्टमाट्र्म के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

gunjan shekhawat
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned