scriptसनसनीखेज: एक ही रात में दो पड़ौसी गांवों में दो मर्डर | Sensational: Two murders in two neighboring villages in the same night | Patrika News

सनसनीखेज: एक ही रात में दो पड़ौसी गांवों में दो मर्डर

locationझुंझुनूPublished: May 23, 2020 10:49:07 pm

Submitted by:

Jitendra

हनुमानपुरा गांव में पत्नी ने फतेहसरा के व्यक्ति के साथ मिलकर पति को टंकी में डुबोकर मारा। मृतक के भाई ने हत्या का मामला दर्ज करवाया, मृतक के शरीर पर चोट का एक भी निशान नहीं, मजदूरी करता था रामप्रताप
 

सनसनीखेज: एक ही रात में दो पड़ौसी गांवों में दो मर्डर

सनसनीखेज: एक ही रात में दो पड़ौसी गांवों में दो मर्डर

झुंझुनूं. शहर के निकट हनुमानपुरा गांव में एक महिला ने एक व्यक्ति, भाई व दो बेटियों के साथ मिलकर पानी में डुबोकर पति की हत्या कर दी। सदर पुलिस के अनुसार हनुमानपुरा गांव के राजीवकुमार ने रिपोर्ट दी है कि उसके भाई रामप्रताप जाट (42) को उसकी पत्नी सुभिरा ने प्रताप झाझडिय़ा निवासी फतेहसरा, दो बेटियों, अपने भाई मंगलचंद निवासी पनियों की ढाणी के साथ मिलकर पहले पति को शराब पिलाई और बाद में पानी की टंकी में डुबोकर मार डाला। हत्या की जानकारी पुलिस को शुक्रवार सुबह साढ़े छह बजे मिली। इसके बाद सीओ सिटी लोकेंद्र दादरवाल, एसएचओ भंवरलाल कुमावत, एसआई विमला बुडानिया, एएसआइ विजेंद्र आदि मौके पर पहुंचे। शव को घर में बनी टंकी से बाहर निकलवाकर मुआयना किया। इस दौरान एफएसएल की टीम ने साक्ष्य जुटाए। खौजी कुत्ता भ्ीा मौके पर पहुंचा। रामप्रताप की हत्या के कारणों का अभी तक स्पष्ट पता नहीं चल पाया है। परंतु पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया हत्या की पारिवारिक कलह हो सकती है। क्योंकि हत्या के आरोप पत्नी, उसकी दो बेटियों, साले व एक अन्य व्यक्ति पर लगे हैं। पुलिस की हत्या के कारणों का पता लगा रही है। सूत्रों का कहना है दस-15 दिन पहले भी पति-पत्नी व सास के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था।
खेतीबाड़ी व मजदूरी करता था
रामप्रताप गांव में ही खेतीबाड़ी व मजदूरी करने का कार्य करता था। ग्रामीणों के अनुसार वह बहुत ही शांत व सरल स्वभाव का था। मृतक के दो बेटियां, एक बेटा है। इनमें एक बेटी व एक बेटा ननिहाल रहता है।

बाकरा के व्यक्ति की खेत में हत्या
सदर थाना इलाके के ही बाकरा गांव में गुरुवार रात एक व्यक्ति की खेत में बने मकान में हत्या कर दी गई। सदर पुलिस के अनुसार शीशराम झाझडिय़ा ने रिपोर्ट दी कि उसके भाई राजेंद्र झाझडिय़ा (56 ) की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी। उसका भाई श्योचंद चाहर के खेत में बने मकान में चारपाई पर मृत मिला है। जानकारी के अनुसार राजेंद्र झाझडिय़ा श्योचंद के खेत में कुछ लोगों के साथ शराब पी रहा था। इस दौरान किसी बात को लेकर शराब पी रहे लोगों में आपसी कहासुनी हो गई और किसी ने राजेंद्र की हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार मृतक के कानों में खून निकल रहे थे। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया।
अभी गिरफ्तारी नहीं, जांच कर रहे हैं…
हनुमानपुरा व बाकरा में हत्या के मामले में अभी तक गिरफ्तारी नहीं की गई है। जांच पड़ताल की जा रही है। हनुमानपुरा में व्यक्ति कैसे टंकी में गिरा है उसकी मौत कैसे हुई, पता किया जा रहा है। मृतक के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं हैं। पांच लोगों के खिलाफ मृतक की पत्नी, उसकी दो पुत्रियां, भाई व एक पड़ौसी के खिलाफ पानी की टंकी में डूबोकर मारने का मामला दर्ज कराया है।
भंवरलाल कुमावत, थानाधिकारी सदर, झुंझुनूं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो