scriptसैनिक स्कूल में विद्यार्थियों के साथ यौन शोषण मामला, हर तरफ लोगों में गुस्सा, पुलिस पर उठे सवाल | Sexual abuse case with students in sainik school jhunjhunu latest news | Patrika News

सैनिक स्कूल में विद्यार्थियों के साथ यौन शोषण मामला, हर तरफ लोगों में गुस्सा, पुलिस पर उठे सवाल

locationझुंझुनूPublished: Dec 11, 2019 05:29:54 pm

Submitted by:

abdul bari

उदयपुरवाटी मार्ग पर संचालित सैनिक स्कूल ( sainik school Jhunjhunu ) बड़ा मामला उजागर हुआ है। यहां के 12 बच्चों के साथ स्कूल में पिछले एक साल से योन शोषण हो रहा था। योन शोषण करने वाला कोई और नहीं बल्कि खुद स्कूल का शिक्षक ( Jhunjhunu sainik school Teacher scandal ) ही था। ( Jhunjhunu sainik school )

Sexual abuse case with students in sainik school jhunjhunu latest news

Sexual abuse case with students in sainik school jhunjhunu latest news

झुंझुनूं. उदयपुरवाटी मार्ग पर संचालित सैनिक स्कूल ( Sainik School Jhunjhunu ) बड़ा मामला उजागर हुआ है। यहां के 12 बच्चों के साथ स्कूल में पिछले एक साल से योन शोषण हो रहा था। योन शोषण करने वाला कोई और नहीं बल्कि खुद स्कूल का शिक्षक ( Jhunjhunu sainik school Teacher scandal ) ही था। जानकारी में सामने आया कि आरोपी शिक्षक बच्चों को इतना डराकर रखता था कि कोई उसकी शिकायत करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था। आखिर दो बच्चों ने हिम्मत कर प्राचार्य को शिकायत की तो शेष बालक भी सामने आए और इस सनसनीखेज मामले से पर्दा उठ गया।

घटना के बाद पूरे जिलेभर में रोष ( Jhunjhunu sainik school )

इस घटना के बाद पूरे जिलेभर में रोष है। अनेक सामाजिक संघटन जिले पर काला दाग बताते हुए दोषी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि अभिभावक स्कूल पर विश्वास करके बच्चों को यहां छोड़कर जा रहे हैं, अगर ऐसी घटना हुई तो विश्वास कैसे होगा? लोगों ने पुलिस पर भी सवाल उठाए हैं।
राजस्थान में सनसनीखेज मामला: सैनिक स्कूल में शिक्षक एक साल से 12 विद्यार्थियों के साथ कर रहा था दरिंदगी

निष्पक्ष हो जांच

यह घटना कई सवाल खड़े कर रही है। मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। मासूम बच्चों के साथ गलत काम करने वालों को सजा तुरंत मिलनी चाहिए।
-उमा शंकर महमिया, संयोजक, झुंझुनूं नागरिक मंच

पुलिस पर सवाल

पुलिस ने पहले जतिन सोनी के घर डकैती डालने वाले को नहीं पकड़ा, अब दोरासर में इतनी बड़ी घटना होने के बावजूद उसे छिपाती रही। यह पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल है। आखिर ऐसी क्या मजबूरी है कि आरेापी को छिपाना पड़ गया।
-सत्यदेव दडिय़ा, समाजसेवी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो