script

Shukra Gochar 2022: मेष राशि में 18 जून तक रहेंगे शुक्र, खर्चा बढ़ेगा, संबंध विच्छेद भी हो सकते हैं

locationझुंझुनूPublished: May 25, 2022 10:50:33 am

भौतिक सुख-सुविधाओं और ग्लैमर आदि के कारक ग्रह शुक्र ने 23 मई को मीन से मेष राशि में प्रवेश कर लिया। वे इस राशि में 18 जून तक रहेंगे।

Shukra Gochar 2022

,

झुंझुनूं@पत्रिका। भौतिक सुख-सुविधाओं और ग्लैमर आदि के कारक ग्रह शुक्र ने 23 मई को मीन से मेष राशि में प्रवेश कर लिया। वे इस राशि में 18 जून तक रहेंगे। इस राशि में राहू पहले से ही मौजूद हैं। शुक्र और राहू की यह युति 18 जून तक रहेगी। इसके बाद शुक्र वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे।
राहू लोगों का अपव्यय भी कराएगा
पंडित दिनेश मिश्रा के अनुसार राहू अपनी प्रवृत्ति के अनुसार यकायक परिवर्तन लाने वाला ग्रह है। जिनकी कुंडली में राहू व शुक्र अच्छी स्थिति में हैं, वे इस दौरान, वाहन, मकान, भूमि व इलेक्ट्रॉनिक्स सामान की खरीदी करेंगे, लेकिन राहू लोगों का अपव्यय भी कराएगा। लोग व्यर्थ के कार्यों और मनोरंजन पर अधिक पैसा खर्च करेंगे।
यह भी पढ़ें

Rajasthan में बसता है न्यू अमेरिका, गांव में नहीं है एक भी कच्चा मकान, बसा था 300 वर्ष पहले

चर्म रोग की अधिकता दिखाई देगी
चर्म रोग की अधिकता दिखाई देगी। महिलाएं अपनी सेहत व सुंदरता के प्रति पहले से अधिक जागरूक दिखाई देंगी और वे इस पर पैसे भी अधिक खर्च करेंगी। बिगड़े प्रेम और दाम्पत्य संबंध सुधरने की स्थिति में आ जाएंगे, परंतु जिनकी कुंडली में राहू खराब स्थिति में है, उनके संबंध विच्छेद भी हो सकते हैं।
दुष्प्रभाव से बचने के उपाय
जिनकी कुंडली में राहू, शुक्र व मंगल अच्छी स्थिति में नहीं हैं, वे जरूरतमंदों को सात प्रकार के अनाज और दवाओं का दान करें। पंडित दिनेश मिश्रा के अनुसार दिव्यांगों व बुजुर्गों की सेवा भी करें। इससे वे इनके दुष्प्रभाव से बच सके।

ट्रेंडिंग वीडियो