scriptअनूठा प्रदर्शन: गर्मियों की छुट्टियों का होमवर्क देने पर कलेक्टर के पास पहुंचा छात्र | Student Protest Of giving Summer Vacation Homework And Reached Collectorate | Patrika News
झुंझुनू

अनूठा प्रदर्शन: गर्मियों की छुट्टियों का होमवर्क देने पर कलेक्टर के पास पहुंचा छात्र

Holiday Homework: केन्द्रीय विद्यालय के कक्षा नौ के छात्र प्रांजल ने होली डे होमवर्क का अनूठे तरीके से विरोध किया है। रविवार को सुबह दस बजे से दोपहर बारह बजे तक कलक्ट्रेट के आगे होमवर्क कर गर्मियों की छुट्टियों में होमवर्क देने का विरोध किया।

झुंझुनूMay 15, 2023 / 02:56 pm

Akshita Deora

homework.jpg

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क/झुंझुनूं. Holiday Homework: केन्द्रीय विद्यालय के कक्षा नौ के छात्र प्रांजल ने होली डे होमवर्क का अनूठे तरीके से विरोध किया है। रविवार को सुबह दस बजे से दोपहर बारह बजे तक कलक्ट्रेट के आगे होमवर्क कर गर्मियों की छुट्टियों में होमवर्क देने का विरोध किया। प्रांजल ने बताया कि मैं मेरे लिए विरोध नहीं करा। बल्कि देश के करोड़ों बच्चों के लिए विरोध कर रहा हूं। उसने बताया, गर्मियों की छुट्टियां हो या सर्दियों की।

यह भी पढ़ें

परीक्षा से 2 दिन पहले पिता को आया हार्ट अटैक, फिर भी कर दिखाया कमाल


दिवाली का अवकाश हो या होली का। बच्चों को इतना होमवर्क दे दिया जाता है कि वे छुट्टियां ही नहीं मना पाते। उनको हर दिन होमवर्क करना पड़ता है। कभी चार्ट बनाने पड़ते हैं तो कभी प्रोजेक्ट, कभी फाइल तो कभी मॉडल। साल में 365 दिन होम वर्क करना पड़ता है।
यह भी पढ़ें

Bhairon Singh Shekhawat कैसे बने ‘बाबोसा’, जानें किसान के बेटे से देश के उपराष्ट्रपति बनने तक का सफर



बालक ने कलक्टर के नाम ज्ञापन भी दिया है। इसमें बताया कि होली डे होमवर्क के कारण उसका बचपन उससे छीना जा रहा है। उसने बताया कि वह हर रविवार को सुबह दस से बारह बजे तक कलक्ट्रेट के आगे होमवर्क करके होली डे होमवर्क का विरोध करता रहेगा। उसने ज्ञापन की प्रति पुलिस अधीक्षक को भी दी है।

https://youtu.be/QmH3dIesmrY

Home / Jhunjhunu / अनूठा प्रदर्शन: गर्मियों की छुट्टियों का होमवर्क देने पर कलेक्टर के पास पहुंचा छात्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो