पति व दो बच्चों को सोता छोड़ देर रात प्रेमी से मिलने गई विवाहिता, सुबह दोनों की मौत

पति व दो बच्चों को सोता छोड़ देर रात प्रेमी से मिलने गई विवाहिता, सुबह दोनों की मौत

vishwanath saini | Publish: Mar, 14 2018 04:07:56 PM (IST) Jhunjhunu, Rajasthan, India

राजस्थान में सबसे अधिक पढ़े-लिखे झुंझुनूं जिले में युवाओं के कदम गलत दिशा में उठ रहे हैं। रिश्ते अवैध संबंध और प्रेम प्रसंग की भेंट चढ़ रहे हैं।

झुंझुनूं. राजस्थान में सबसे अधिक पढ़े-लिखे झुंझुनूं जिले में युवाओं के कदम गलत दिशा में उठ रहे हैं। रिश्ते अवैध संबंध और प्रेम प्रसंग की भेंट चढ़ रहे हैं। नतीजतन, जिंदगी से हाथ धोना पड़ रहा है। सामाजिक साख गिर रही सो अलग। सप्ताहभर में ही झुंझुनूं में ऐसे दो मामले सामने आ चुके हैं। जिनमें से एक में हत्या व दूसरे आत्महत्या हुई है। कुल तीन जानें गई हैं। दोनों ही मामले चौंका देने वाले हैं। पूरे झुंझुनूं जिले में चर्चा का विषय बने हुए हैं।

-खोहरी में प्रेमी युगल ने की खुदकुशी

-झुंझुनूं जिले के मलसीसर थाना इलाके के गांव खोहरी के मोटाना जोहड़ निवासी विवाहिता व नानू देवी व उसके पड़ोसी भंवर लाल के बीच कई साल प्रेम प्रसंग चल रहा था।
-नानूदेवी व भंवरलाल दोनों विवाहित हैं। नानू देवी का पति विदेश रहता था। हाल ही वह विदेश से लौटा। शनिवार रात को नानू देवी पति व दो बच्चों को सोता हुआ छोड़कर प्रेमी भंवरलाल से मिलने गई।
-मीडिया रिपोटर्स की मानें तो नानूदेवी व भंवरलाल रात को बाथरूम में मिल रहे थे। तभी नानू देवी के पति ने दोनों को देख लिया था।
-रविवार सुबह गांव में खेजड़ी के एक पेड़ से नानू देवी व भंवरलाल के शव एक ही रस्सी से फांसी के फंदे पर लटके मिले।
-भंवरलाल व नानू देवी के संबंधों के बारे में सबको पता था। दो साल पहले भंवरलाल की भी शादी हो गई थी। परिजनों व रिश्तेदारों ने दोनों से समझाइश भी की थी, मगर दोनों ही नहीं माने।

jhunjhunu suicide

गौरीर का प्रदीप हत्याकाण्ड

-खेतड़ी के गांव गौरीर निवासी प्रदीप कुमार 7 मार्च की शाम से अचानक लापता हो गया था। प्रदीप के भाई जगदीप की रिपोर्ट पर खेतड़ी पुलिस ने पड़ताल की तो गांव में ब्राह्मणों के कुएं के पास खेत में खून के निशान मिले। जिनके आधार पर पता चला कि प्रदीप का शव कुएं में पड़ा है।
-खेतड़ी पुलिस के अनुसार किसी लड़की से प्रेम करने के कारण गौरीर के संदीप उर्फ मिरचिया उर्फ गजनी, सुदेश उर्फ गीगा और कर्मवीर उर्फ मुन्ना ने कुल्हाड़ी मारकर हत्या की थी। फिर लाश कुएं में डाल दी।
-पुलिस ने शुरुआत में संदीप व सुदेश को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने सच उगल दिया। कर्मवीर उस समय हाथ नहीं आया। वह त्रिपुरा भागने की फिराक में था, जिसे खेतड़ी पुलिस ने मंगलवार को बहरोड़ से गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने वारदात में काम ली गई कुल्हाड़ी और मृतक का मोबाइल बरामद कर लिया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned