सूडान: गैंस टैंकर धमाके में राजस्थान के तीन युवक जिंदा जले, एक दिन पहले ही साथियों के साथ ली थी सेल्फी

Rajasthan Three Youth Killed in Explosion at a Factory in Sudan : सूडान की राजधानी खार्तूम ( Khartoum ) में सिरेमिक के एक कारखाने में मंगलवार को हुए एलपीजी टैंकर धमाके ( Blast in LPG Tanker in Sudan ) में प्रदेश के तीन युवकों की मौत हो गई। सभी मृतक झुंझुनूं जिले के अलग-अलग स्थानों के निवासी थे।

By: Naveen

Published: 09 Dec 2019, 04:17 PM IST

झुंझुनूं।
Rajasthan Three Youth Killed in explosion at a Factory in Sudan : सूडान की राजधानी खार्तूम ( Khartoum ) में सिरेमिक के एक कारखाने में मंगलवार को हुए एलपीजी टैंकर धमाके ( Blast in LPG Tanker in Sudan ) में प्रदेश के तीन युवकों की मौत हो गई। सभी मृतक झुंझुनूं जिले के अलग-अलग स्थानों के निवासी थे। हादसा मंगलवार शाम को सूडान की राजधानी खार्तूम में सिरेमिक स्थित एक कारखाने में हुआ। जिसमें एलपीजी टैंकर में विस्फोट के बाद आग लगने से 18 भारतीय जिंदा जल गए। इसमें झुंझुनूं जिले के बुहाना के गांव भिर्र निवासी रविन्द्र मान, चिड़ावा के गांव गिडानिया निवासी जयदीप बुगालिया और खेतड़ी के गांव श्रीसरदारपुरा निवासी लोयल कैलाश शामिल थे।

सूडान: गैंस टैंकर धमाके में राजस्थान के तीन युवक जिंदा जले, एक दिन पहले ही साथियों के साथ ली थी सेल्फी

साथियों के साथ ली अंतिम सेल्फी
हादसे से एक दिन पहले काजला ने अपने साथियों के साथ सेल्फी भी ली थी। जिसमें रविन्द्र मान और जयदीप भी शामिल थे। सेल्फी को सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की थी।

Read More :

ज्वैलरी शॉप में भीषण आग: दुकान को जलता देख बदहवास हुआ मालिक, फर्नीचर व सामान जलकर राख

 

बुरी तरह जले तीनों के शव
जानकारी के अनुसार भिर्र निवासी रविन्द्र मान सूडान की सिरेमिक फैक्ट्री में इंजीनियर का काम करता था। डेढ़ साल पहले रविन्द्र अपने चचेरे भाई के साले को भी अपने साथ सूडान ले गया था। वहीं, गिडानिया निवासी जयदीप बुगालिया अपने बहनोई की मदद से सूडान गया था। कैलाश रविंद्र मान के चचेरे भाई का ***** था। उनके संपर्कों से ही रविंद्र उसे सूडान ले गया था। हादसे में तीनों के शव बुरी तरह झुलस गए। जिनकी काफी मशक्कत के बाद शिनाख्त हो सकी।

सूडान: गैंस टैंकर धमाके में राजस्थान के तीन युवक जिंदा जले, एक दिन पहले ही साथियों के साथ ली थी सेल्फी

सीकर और झुंझुनूं के काफी युवक मौजूद
जानकारी के अनुसार सूडान के सिरेमिक कारखाने में सीकर व झुंझुनूं के कई युवक काम कर रहे है। यह सभी लोग अपने परिचित और रिश्तेदारों की मदद से सूडान गए थे।

Read More :

होटल के कमरे में दो बच्चों के पिता ने दी जान, ससुराल वालों के नाम छोड़ा सुसाइड नोट

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned