script‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में अमिताभ-आमिर के साथ नजर आएगा राजस्थान का ये छोरा | Thugs of Hindostan : Amitabh bachchan, aamir khan and Mayank Mishra | Patrika News

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में अमिताभ-आमिर के साथ नजर आएगा राजस्थान का ये छोरा

locationझुंझुनूPublished: Mar 13, 2018 06:12:40 pm

Submitted by:

vishwanath saini

Thugs of Hindostan Shooting in rajasthan : ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में मयंक मिश्रा अमिताभ बच्चन व आमिर खान के साथ सहायक अभिनेता के रूप में काम कर रहा है।

 ठग्स ऑफ हिंदोस्तान

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान

बगड़ (झुंझुनूं). बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर की अपकमिंग फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान की शूटिंग इन दिनों राजस्थान के जोधपुर में चल रही है। विजय कृष्णा आचार्य के डायरेक्टशन में बन रही फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान संभावित 7 नवम्बर 2018 को रिलीज होगी। इस फिल्म में न केवल राजस्थान की लोकेशन नजर आएगी बल्कि राजस्थान का बेटा अभिनय करता भी दिखेगा।

 

READ : पति के विदेश जाते ही पड़ोसी को दिल दे बैठी दो बच्चों की मां, एक रात दोनों इस हाल में मिले


इस कलाकार का नाम है मयंक मिश्रा, जो मूलरूप से राजस्थान के झुंझुनूं जिले के बगड़ कस्बे का निवासी है। कई विज्ञापन फिल्मों और धारावाहिकों में अपने अभिनय की छाप छोड़ चुका मयंक ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में अमिताभ बच्चन व आमिर खान के साथ सहायक अभिनेता के रूप में काम कर रहा है। बगड़ के लोगों को जब इस बात का पता चला तो पूरे कस्बे में खुशी की लहर दौड़ गई।


बगड़ में मयंक के घर उसके परिजनों को बधाई देने वालों का तांता लग गया। मयंक के पिता यतिंद्र मिश्रा ने बताया कि मयंक बचपन से ही अदाकारी का शौकीन था। वह अपने साथियों के साथ मिलकर सांस्कृतिक मंचों नृत्य-नाटिकाओं में बढ़-चढ़कर भाग लेता था। मुम्बई के द गेट कॉलेज में एमएससी आईटी में पढ़ते हुए प्रिंस की पदवी से नवाजा गया। फिलहाल फिल्म की शूटिंग के लिए मयंक भी अमिताभ व आमिर के साथ जोधपुर आया हुआ है।

स्वच्छ-भारत अभियान से मिली पहचान
मयंक मिश्रा को भारत सरकार के स्वच्छ-भारत अभियान के विज्ञापन में अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के बाद अलग पहचान मिली। वह करीब तीन साल से विज्ञापनों एवं धारावाहिकों में अभिनेता व सहायक अभिनेता के रूप में काम कर चुके हैं। मयंक अब तक बेताल और सिंघासन बत्तीसी, ईश्क किल्स, सावधान, ये है मौहब्बतें, ईतना करो ना मुझे प्यार , महारक्षक देवी, ड्राइव फिल्म सहित करीब 15 धारावाहिकों में काम कर चुके हैं।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो