scriptup wali rani in jhunjhunu | यूपी की रानी आई, कर गई खतरनाक काम | Patrika News

यूपी की रानी आई, कर गई खतरनाक काम

13 जनवरी को दूध में नींद की गोलियां देकर रात्रि करीब 11 बजे उसकी भाभी के जेवरात व 3 हजार रुपए नकदी चोरी करके फरार हो गई। दूल्हे बहादुरसिंह ने बताया कि आरोपी मुकेश कुमार के फोन आ रहे हैं और बोल रहा है कि मामले में समझौता कर लो। रानी की जगह तुम्हारी दूसरी अच्छी जगह शादी करवा देंगे।

झुंझुनू

Published: January 19, 2022 09:49:13 pm

#up wali rani in jhunjhunu

सिंघानाञ्चपत्रिका. राजस्थान के झुंझुनूं जिले में एक दुल्हन से पूरा परिवार डरा और सहमा हुआ है। यह दुल्हन उत्तरप्रदेश से आई है। इसका असली नाम क्या है यह तो अभी तक किसी को पता नहीं है, लेकिन अपना मकसद पूरा करने के लिए इसने फिलहाल अपना नाम सभी को रानी बता रखा है। वास्तविक नाम का पता इसकी गिरफ्तारी के बाद ही चलेगा। फिलहाल पुलिस रानी और उसके गिरोह के सदस्यों को ढूंढ रही है।
पुलिस ने बताया कि पुहानियां निवासी बहादुरसिंह यादव ने रिपोर्ट दी है कि घसेड़ा गांव निवासी दलीप व उसका रिश्तेदार सिहोडिय़ों की ढाणी निवासी कैलाश कुमावत आए। उन्होंने झांसा दिया और रुपए हड़पने की नियत से कहा कि 1 लाख 70 हजार रुपए में तुम्हारी शादी उत्तरप्रदेश की रहने वाली युवती रानी से करवा देंगे। वह उनके झांसे में आ गया तथा कैलाश कुमावत के फोनपे नम्बर पर उसने 67 हजार रुपए ट्रांसफर कर दिए। इसके बाद 8 जनवरी 2022 को घसेड़ा निवासी दलीप, सिहोडिय़ों की ढाणी निवासी कैलाश कुमावत, यूपी निवासी मुकेश, भूपेन्द्र, बंदेहपुर खुशियारी वाराणसी (यूपी) निवासी रानी व दो अन्य महिलाएं गांव पुहानियां आई। गांव में बहादुर सिंह की शादी रानी से करवाई। मांग में सिंदूर भरी गई फेरे भी लिए गए। इसके बाद दिलीप व कैलाश ने अलग से खर्चे के और रुपए लिए। 9 जनवरी को वे सभी लोग चले गए। 8 जनवरी से 13 जनवरी तक रानी उसके घर में रही। लेकिन इस दौरान उसने खतरनाक काम किया। वह रोजाना नींद की गोलियां दूध में मिलाकर उसे व घरवालों को देती रही। जिस कारण वह व घरवाले जल्दी ही सो जाते थे। लेकिन रानी दूध नहीं पीती थी। बोलती थी की उसे दूध अच्छा नहीं लगता। 13 जनवरी को दूध में नींद की गोलियां देकर रात्रि करीब 11 बजे उसकी भाभी के जेवरात व 3 हजार रुपए नकदी चोरी करके फरार हो गई। पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
यूपी की रानी आई, कर गई खतरनाक काम
यूपी की रानी आई, कर गई खतरनाक काम
#up wali rani in jhunjhunu
रानी की जगह दूसरी ला देंगे

इधर लुटेरी दुल्हन का दूसरे दिन भी कोई सुराग नहीं लगा। वहीं दूल्हे बहादुरसिंह के पास दुल्हन पक्ष के लोगों के समझौते करने के लिए फोन आ रहे हैं। दूल्हे बहादुरसिंह ने बताया कि आरोपी मुकेश कुमार के फोन आ रहे हैं और बोल रहा है कि मामले में समझौता कर लो। रानी की जगह तुम्हारी दूसरी अच्छी जगह शादी करवा देंगे। एएसआई शीशराम ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों की कॉल डिटेल निकाली जा रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ज्योतिष: ऊंची किस्मत लेकर जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, लाइफ में खूब कमाती हैं पैसाशनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजहताजमहल बनाने वाले कारीगर के वंशज ने खोले कई राजपापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलताजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथJaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्तखुशखबरी: LPG घरेलू गैस सिलेंडर का रेट कम करने का फैसला, जानें कितनी मिलेगी राहतनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

आय से अधिक संपत्ति मामले में ओम प्रकाश चौटाला दोषी करार, 26 मई को सजा पर होगी बहसअरुणाचल प्रदेश पहुंचे अमित शाह, स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा का अनावरण कर बोले- मोदी सरकार ने दिल्ली व नॉर्थ-ईस्ट के अंतर को खत्म कियाबेटी की 'अवैध' नियुक्ति को लेकर CBI ने बंगाल के मंत्री परेश अधिकारी से तीसरे दिन भी की पूछताछभीषण गर्मी : देश में 140 में से 60 बड़े बांधों का पानी घटा, राजस्थान के भी तीन बांध01 जून से दुर्लभ संधि योग में शुरू होगा राम मंदिर के गर्भगृह का निर्माण, वर्षों बाद बन रहा शुभ मुर्हूतलंदन में राहुल गांधी के दिए बयान पर BJP हमलावर, बोली- 1984 से केरोसिन लेकर घूम रही कांग्रेसमंकीपॉक्स पर WHO की आपात बैठक में अहम खुलासा: यूरोप में अब तक 100 से अधिक मामलों की पुष्टि, जानिए 10 अपडेटJNU कैंपस में एमसीए की छात्रा से रेप, आरोपी छात्र गिरफ्तार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.