scriptराणासर में गैंगवार: एक को पेड़ से बांधकर पीटने का वीडियो वायरल | Viral video of being tied to a tree in Jhunjhunu | Patrika News

राणासर में गैंगवार: एक को पेड़ से बांधकर पीटने का वीडियो वायरल

locationझुंझुनूPublished: Oct 24, 2021 09:43:36 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

मलसीसर उपखंड के राणासर गांव में गैंगवार का मामला सामने आया है। गैंग के एक सदस्य को ग्रामीणों की ओर से पेड़ से बांधकर पीटने का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

Viral video of being tied to a tree in Jhunjhunu

मलसीसर उपखंड के राणासर गांव में गैंगवार का मामला सामने आया है। गैंग के एक सदस्य को ग्रामीणों की ओर से पेड़ से बांधकर पीटने का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

मलसीसर (झुंझुनूं)। मलसीसर उपखंड के राणासर गांव में गैंगवार का मामला सामने आया है। गैंग के एक सदस्य को ग्रामीणों की ओर से पेड़ से बांधकर पीटने का वीडियो भी वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार क्षेत्र में दो गैंग बनी हुई हैं और इसमें एक गैंग के हमीर खां का बास निवासी अमरजीत उर्फ मोटिया अपने कुछ साथियों के साथ दो दिन पहले बालू की ढाणी के पास राणासर गांव पहुंचा। जहां पर दूसरी गैंग के राणासर निवासी संदीप पर हमला करने की फिराक में थे। हमले की संदीप को भनक लगने से वह अपने घर में घुस गया। परंतु दूसरी गैंग के सदस्यों ने उस पर हमला कर दिया।
हमले के दौरान ग्रामीण बड़ी संख्या में संदीप के घर पहुंच गए। ग्रामणों को देख अमरजीत व उनके साथी भागने लगे। तभी अमरजीत ग्रामीणों की पकड़ में आ गया और उसे पेड़ से बांधकर जमकर पीटा गया। लोगों ने अमरजीत की इतनी पिटाई की कि वह खुद को गोली मारने तक की भीख मांगने लगा। इसी दौरान मौजूद लोगों ने पिटाई का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और अमरजीत को छुड़ाकर मलसीसर सामुदायिक स्वारूथ्य केन्द्र ले जगई। जहां पर उसे प्राथमिक उपचार के बाद झुंझुनूं रैफर कर दिया। क्षेत्र में गैंगवार के बाद भय का माहौल बना हुआ है।
अमरजीत ने कहा-अपहरण कर मारपीट की, पैर तोड़ा
मामले में झुंझुनूं के निजी अस्पताल में भर्ती हमीर खां का बास निवासी अमरजीत ने बताया कि वह राणासर गांव के बस स्टैंड पर खड़ा था। लेकिन उसके किसी दोस्त ने पुरानी रंजिश के चलते राणासर तन बालू की ढाणी निवासी संदीप और उसके कुछ साथियों ने उसका अपहरण किया और अपने घर पर ले जाकर पेड़ से बांधकर उसके साथ मारपीट की। मारपीट के दौरान सन्दीप खींचड़ के सिर पर भी चोट लगी।
दोनों तरफ से मामले दर्ज
घटना को लेकर एक गैंग के सन्दीप खींचड़ निवासी राणासर ने अमरजीत उर्फ मोटिया हमीर खा का बास, अरूण उर्फ बन्दरिया बालू की ढ़ाणी, विजय विकाश मोगा दुलपुरा एवं चिन्टू उर्फ अजय निवासी मलसीसर के खिलाफ एक राय होकर घर में घुसकर मारपीट करने एवं हवाई फायर करने का मामला दर्ज करवाया है। वहीं दूसरी गैंग के अमरजीत निवासी हमीर खा का बास ने सन्दीप खींचड उर्फ झाकरा, मन्दरूप, अनिल, सुनिल एवं हरिराम निवासी राणासर के खिलाफ एक राय होकर अपहरण कर मारपीट कर मोबाइल छीनने का मामला दर्ज करवाया है।

ट्रेंडिंग वीडियो