scriptशराब पीने से टोका तो पिता ने काट दिए बेटे के हाथ | When the father stopped his son from drinking alcohol, the father chopped off his son's hands | Patrika News
झुंझुनू

शराब पीने से टोका तो पिता ने काट दिए बेटे के हाथ

पातुसरी निवासी संदीप मेघवाल अपने घर में कमरे में सोया हुआ था। लगभग साढ़े चार बजे के करीब उसके पिता बाबूलाल मेघवाल ने घर में रखी कुल्हाड़ी से उसपर ताबड़तोड़ वार कर दिए। नींद में संदीप संभल पाता तब तक पिता ने कई वार कर दिए। चीख पुकार सुनकर घर के अन्य सदस्य जागे और संदीप के कमरे में पहुंचे तो देखकर दंग रह गए।

झुंझुनूJun 23, 2024 / 10:13 pm

Jitendra

Father attacked son with an axe

Father attacked son with an axe : झुंझुनूं जिले के पातुसरी गांव में एक बेटे को पिता को शराब पीने से रोकना महंगा पड़ा। बेटेे का टोकना पिता को इतना नागवार गुजरा कि तड़के साढ़े चार बजे सोए हुए बेटे पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। कुल्हाड़ी से हुए हमले में युवक के दोनों हाथों की नसें कट गई और गहरे घाव हो गए। परिजन पहले उसे झुंझुनूं के निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां से हालत गंभीर होने पर उसे जयपुर रेफर कर दिया। पुलिस के अनुसार पातुसरी निवासी संदीप मेघवाल अपने घर में कमरे में सोया हुआ था। लगभग साढ़े चार बजे के करीब उसके पिता बाबूलाल मेघवाल ने घर में रखी कुल्हाड़ी से उसपर ताबड़तोड़ वार कर दिए। नींद में संदीप संभल पाता तब तक पिता ने कई वार कर दिए। चीख पुकार सुनकर घर के अन्य सदस्य जागे और संदीप के कमरे में पहुंचे तो देखकर दंग रह गए। वार कर रहे संदीप के पिता को पकड़ा और कुल्हाड़ी छीन ली। तब तक आरोपी पिता संदीप पर तीन-चार वार कर चुका था। कुल्हाड़ी के वार से संदीप के दाएं हाथ की कलाई व बाएं हाथ पर कंधे के नीचे से कट गया। घटना के तुरंत बाद परिजन उसे जिला मुख्यालय िस्थत निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। हाथों की नसें कट जाने और खून बह जाने से हालत गंभीर होने पर उसे जयपुर रेफर कर दिया। जहां पर उसका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Hindi News/ Jhunjhunu / शराब पीने से टोका तो पिता ने काट दिए बेटे के हाथ

ट्रेंडिंग वीडियो