scriptझुंझुनूं के इस इलाके में युवक की सिर पर पत्थर मारकर हत्या… जानिए पूरा मामला | young man death in jhunjhunu | Patrika News
झुंझुनू

झुंझुनूं के इस इलाके में युवक की सिर पर पत्थर मारकर हत्या… जानिए पूरा मामला

jhunjhunu crime news: उदयपुरवाटी कस्बे में खंडेला पुलिस थाना क्षेत्र की तिवाड़ी की ढाणी के एक युवक की सिर में पत्थर मारकर हत्या कर दी गई। युवक रविवार को गुरुग्राम जाने के लिए घर से निकला था। लेकिन सोमवार सुबह खून से लथपथ उसकी लाश उदयपुरवाटी के कब्रिस्तान के पीछे सड़क किनारे पड़ी हुई मिली। रास्ते से गुजरने वालों ने युवक की लाश देखकर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर सीआई भगवान सहाय मीणा मौके पर पहुंचे। युवक की तलाशी लेने पर उसकी जेब में से ड्राइविंग लाइसेंस मिला। जिससे उसकी पहचान तिवाड़ी की ढाणी निवासी विक्रमजीत शर्मा के रूप में हुई।

झुंझुनूJul 09, 2019 / 11:55 am

gunjan shekhawat

young man death in jhunjhunu

young man death in jhunjhunu

उदयपुरवाटी (झुंझुनूं). कस्बे में रविवार रात्रि खंडेला पुलिस थाना क्षेत्र की तिवाड़ी की ढाणी के एक युवक की सिर में पत्थर मारकर हत्या कर दी गई। युवक रविवार को गुरुग्राम जाने के लिए घर से निकला था। लेकिन सोमवार सुबह खून से लथपथ उसकी लाश उदयपुरवाटी के कब्रिस्तान के पीछे सड़क किनारे पड़ी हुई मिली।
सोमवार सुबह रास्ते से गुजरने वालों ने युवक की लाश देखकर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर सीआई भगवान सहाय मीणा मौके पर पहुंचे। युवक की तलाशी लेने पर उसकी जेब में से ड्राइविंग लाइसेंस मिला। जिससे उसकी पहचान तिवाड़ी की ढाणी निवासी विक्रमजीत शर्मा के रूप में हुई। सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक रामचंद्र मूण्ड भी मौके पहुंचे। पुलिस ने बताया कि युवक के सिर और चेहरे पर पत्थर से वार किए गए हैं। जिससे उसका चेहरा भी सही ढंग से पहचान में नहीं आ रहा था। युवक को सड़क पर मारने के बाद उसको घसीटकर सड़क से दस फीट दूर पटक दिया गया। शव के निकट दो पत्थर खून से सने हुए पाए गए हैं। साथ ही चूर-चूर हुई एक बीयर की बोतल भी मिली है। मृतक युवक केे परिजनों ने हत्या करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर एसडीएम हवाईसिंह यादव को ज्ञापन दिया है।
ज्ञापन में आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने व मृतक की पत्नी मां को पांच लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में मृतक का भाई प्रमोद शर्मा, मामा विद्याधर शर्मा, जितेन्द्र जांगिड़, मुकेश पारिक, सुरेन्द्र पारिक, अजीत शर्मा, दिनेश शर्मा, कमलेश गुर्जर, विकास पारिक, श्रीकांत पारिक, विकास शर्मा, भवानी शर्मा, जितेन्द्र जांगिड़, ताराचंद कुमावत सहित कई लोग मौजूद थे।
दो साल बाद आया था गांव


तीस वर्षीय विक्रमजीत शर्मा गुरुग्राम में गाड़ी चलाने का काम करता था। जहां से वह दो तीन साल के बाद तिवाड़ी की ढाणी आया था। जहां पर उसकी मां रहती है। उसका बड़ा भाई भी परिवार के साथ गुडग़ांव रहता है। वह रविवार को दोपहर में गुरुग्राम जाने के लिए घर से निकला था। अभी शव उदयपुरवाटी मोर्चरी में रखा हुआ है। पीडि़त के परिजन हत्या के आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांंग कर रहे हैं। पिता का निधन हो चुका। खुद अविवाहित था।

दिल्ली वाले बस स्टैंड से एक किलोमीटर


क्षेत्र के लोग दिल्ली व गुरुग्राम की तरफ जाने के लिए उदयपुरवाटी से ही बस में बैठते हैं। यह भी शायद बस में बैठने के लिए आया था। जहां शव मिला है, वह जगह बस स्टैंड से करीब एक किलोमीटर दूर है।बस स्टैण्ड से तीजों के जोहड़ की तरफ जाने वाला रास्ते में गट्टे वाले बालाजी के आगे कब्रिस्तान है। जिसके बाद आगे पहाड़ी क्षेत्र होने से रास्ता सुनसान रहता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो