scriptजीप और बाइक की जोदार भिडंत में युवक की दर्दनाक मौत, हादसे में दोस्त हुआ गंभीर रुप से घायल | youth died in road accident of jhunjhunu also one injured | Patrika News

जीप और बाइक की जोदार भिडंत में युवक की दर्दनाक मौत, हादसे में दोस्त हुआ गंभीर रुप से घायल

locationझुंझुनूPublished: Dec 26, 2017 08:54:19 pm

हादसे में महेश कुमावत निवासी अजबपुरा तन सांगरवा की मौके पर मौत हो गई। जबकि दुर्घटना में घायल दूसरा युवक घायल हो गया।

road accident
उदयपुरवाटी। कस्बे में मंगलवार देश शाम झुंझुनूं रोड पर सड़क हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि हादसे में बाइक पर सवार दूसरा युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। घटना झुंझुनूं रोड पर स्थित एक होटल के सामने हुआ, जहां डीआई जीप की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई।
आमने-सामने हुई जोरदार टक्कर-

मामले को लेकर एएसआई इंद्रपालसिंह ने बताया कि गुढ़ा गौड़जी की तरफ से एक बाइक आ रही थी। तो दूसरी ओर उदयपुरवाटी की तरफ से जीप झुंझुनूं की तरफ जा रही थी। फिर अचानक दोनों वाहनों की होटल के पास आमने-सामने की टक्कर हो गई। जहां इस हादसे में महेश कुमावत निवासी अजबपुरा तन सांगरवा की मौके पर मौत हो गई। जबकि दुर्घटना में दूसरा युवक मुकेश मीणा गंभीर रुप से घायल हो गया।
यह भी पढ़ें

हैवान बना पति परमेश्वर, पत्नी के साथ ही निर्भया सी दरिंदगी

तो वहीं घायल मुकेश मीणा जो अजबपुरा तन सांगरवा जिला सीकर का निवासी है, उसे तुरंत प्राथमिक उपचार के बाद सीकर रैफर कर दिया। हादसे में जीप सवार चालक और उसके साथी को लोगों ने पकडक़र पुलिस के हवाले कर दिया है।
चार भाइयों में तीसरा-

जानकारी के मुताबिक मृतक महेश कुमावत के पिता बनवारीलाल कुमावत शारीरिक तौर पर कमजोर हैं, और वो गांव में स्थित एक निजी क्लीनिक में काम करते हैं। तो वहीं मृतक चार भाइयों में से तीसरे नंबर पर था और उसकी चार बहने हैं। पुलिस ने बताया कि मृतक अविवाहित है।
यह भी पढ़ें

राजस्थान में सत्ता के नशे में चूर मंत्री-विधायक, जानें अब तक के विवादित बयान

रिश्तेदार से मिलकर लौट रहे थे दोनों-

इस हादसे में घायल दूसरे शख्स ने बताया कि वो दोनों कोट गांव में अपने रिस्तेदारों के पास आए थे। जब गुढ़ागौड़जी की तरफ से आने की बात पूछी गई तो जवाब नहीं दे पाया। दूसरी तरफ परिजनों ने बताया कि महेश टाइल्स लगाने का काम करता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो