scriptजीप से कुचलकर युवक की हत्या | Youth killed by being crushed by jeep | Patrika News

जीप से कुचलकर युवक की हत्या

locationझुंझुनूPublished: Jun 30, 2022 10:33:48 pm

Submitted by:

Jitendra

jhunjhununews : जितावता की ढाणी के पास बुधवार रात को होटल के बाहर खड़े युवक को जीप सवार युवकों ने पुरानी रंजिश के चलते जीप से कुचल दिया। जीप की टक्कर से गंभीर रूप से घायल युवक ने जयपुर ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।

जीप से कुचलकर युवक की हत्या

जीप से कुचलकर युवक की हत्या

झुंझुनूं. चनाना रोड पर जितावता की ढाणी के पास बुधवार रात को होटल के बाहर खड़े युवक को जीप सवार युवकों ने पुरानी रंजिश के चलते जीप से कुचल दिया। जीप की टक्कर से गंभीर रूप से घायल युवक ने जयपुर ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। इस संबंध में मृतक के पिता ने अलग-अलग गांवों के तीन युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है। वहीं वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए। जिसकी तलाश में पुलिस टीमें लगातार दबिश दे रहीं हैं। पुलिस के अनुसार महरमपुर निवासी सीताराम गोस्वामी ने थाने में रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि बुधवार रात करीब 11 बजे उसका पुत्र सुंदरलाल (20 वर्ष) जितावता की ढाणी के पास होटल के सामने से अपने घर जा रहा था। जहां पुरानी रंजिश के चलते पदमपुरा के मनोज, जितावता की ढाणी के लक्ष्मणङ्क्षसह और पदमपुरा के विक्रम ने युवक सुंदरलाल पर जान से मारने की नियत से जीप से टक्कर मार दी। इससे युवक सुंदरलाल गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उसके साथी तत्काल सुलताना के निजी अस्पताल ले गए। वहां गंभीर हालत में पहले झुंझुनूं और उसके बाद जयपुर रैफर कर दिया। इस दौरान युवक सुंदरलाल ने घोड़ीवारा के पास दम तोड़ दिया। बाद में शव को चिड़ावा सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया गया। यहां गुरुवार सुबह मेडिकल बोर्ड से पोस्टमाट््र्म करा शव परिजन को सौंप दिया। मेडिकल बोर्ड में शामिल डॉ.जितेंद्र यादव, डॉ.मनोज जानू और डॉ.नितेश जांगिड़ शामिल रहे। मृतक सुंदरलाल के खिलाफ भी मारपीट का मामला दर्ज है।
आरोपियों की तलाश में दबिश
सीआई इंद्रप्रकाश यादव, सुलताना चौकी प्रभारी राजेश जांगिड़ ने वारदात स्थल का जायजा लिया। गुरुवार शाम को जिला ्स्पेशल टीम ने भी मौका मुआयना किया। वहीं आरोपियों की धरपकड़ के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो