scriptशरारती तत्वों ने कालेज कलास रूम में छिड़का मिर्ची सप्रे, 6 छात्राओं की हालत हुई खराब, सभी अस्पताल में भर्ती | 6 girls get sick due to chilli spray in Jind bhanti pg college | Patrika News

शरारती तत्वों ने कालेज कलास रूम में छिड़का मिर्ची सप्रे, 6 छात्राओं की हालत हुई खराब, सभी अस्पताल में भर्ती

locationजींदPublished: Mar 01, 2019 07:48:10 pm

Submitted by:

Prateek

छात्राओं की हालत खराब होने से कॉलेज में मची अफरातफरी, मामले की सुचना पुलिस को दी गई,पुलिस कर रही है जांच…

police

police

(जींद): सफीदों के जींद रोड स्थित राजकीय पीजी कालेज में शरारती तत्वों द्वारा कलास रूम में मिर्ची जैसा सप्रे कर दिए जाने से करीब छह छात्राओं की हालत खराब हो गई। स्प्रे से सभी छात्राओं को अचानक से उल्टी लगकर एलर्जी शुरू हो गई और वह बेेहोश होने लगी। छात्राओं की हालत खराब होने से कॉलेज में अफरातफरी को माहौल हो गया। छात्राओं को तुरंत सफीदों के सामान्य अस्पताल लेकर जाया गया। जहां से चार छात्राओं को परिजन किसी नीजि अस्पताल लेकर चले गए जबकि दो छात्राओं को इलाज के लिए सामान्य अस्पताल में ही रखा गया है। मामले की सुचना पुलिस को दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को हर रोज की भांति राजकीय पीजी कालेज में करीब 10 बजे बीकॉम तृतीय वर्ष की कक्षा लगी। प्रोफेसर ने कक्षा में पहुंचकर विद्यार्थियों की हाजरी लगाई। हाजिरी लगाने के बाद प्रोफेसर जैसे ही हाजिरी रजिस्टर कमरे में रखने गए तो इसी बीच किन्ही शरारती तत्वों ने कमरे के अंदर कोई मिर्ची जैसा स्प्रे छिड़क दिया। लगभग आधा दर्जन छात्राओं के सप्रे के संपर्क में आकर अचानक से उल्टी लगकर एलर्जी शुरू हो गई और वह बेेहोश होने लगी। घटना का पता चलते ही कॉलेज में अफरातफरी मच गई।

मामले की सूचना कॉलेज के राऊंड पर निकले प्राचार्य डा. रजनीश बहल को दी गई। सूचना पाकर प्राचार्य अपने स्टाफ को साथ लेकर क्लास में पहुंचे और आनन-फानन मेें छात्राओं को सफीदों के नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। मामले की जानकारी छात्राओं के परिजनों को दी गई तो सभी के परिजन अस्पताल पंहुच गए।

कुछ लड़कियों को उनके परिजन इलाज के लिए कहीं ओर ले गए और 2 लड़कियों अंजली (20) व उमा (21)को नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया। मामले की सूचना सफीदों पुलिस को दी गई। सूचना पाकर एएसपी अजीत सिंह शेखावत व अतिरिक्त एसएचओ छत्रपाल सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दाखिल छात्राओं व कालेज प्राचार्य ये जानकारी हासिल की। समाचार लिखे जाने तक छात्राओं का नागरिक अस्पताल में इलाज चल रहा था और उनकी हालत में पहले से सुधार था।

क्या कहते हैं कालेज प्राचार्य-

किसी शरारती तत्वों ने कलास रूम में मिर्ची स्पे जैसा कुछ छिड़क दिया। जिससे कई छात्रााओं की हालत खराब हो गई थी। मामले की संज्ञान में आते छात्राओं को अस्पताल में लाया गया है और घटना की सूचना पुलिस को दी गई है। वे अपने स्तर पर भी इस मामले की जांच कर रहे हैं और दोषियों के बारे में पता लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

क्या कहते हैं एएसपी

इस मामले में एसएसपी अजीत सिंह शेखावत ने कहा कि इस मामले में ठोस कार्रवाई की जाएगी और दोषियों को किसी भी प्रकार से बख्सा नहीं जाएगा। कालेज प्रशासन को घटना की शिकायत देने को कहा गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो