scriptअभय की भाभी नैना व भतीजे दुष्यंत को चुनौती,दोनों की जमानत भी बच गई तो छोड़ दूंगा राजनीति | abhay chautala challenged to naina and dushyant chautala | Patrika News

अभय की भाभी नैना व भतीजे दुष्यंत को चुनौती,दोनों की जमानत भी बच गई तो छोड़ दूंगा राजनीति

locationजींदPublished: Dec 09, 2018 09:28:34 pm

Submitted by:

Prateek

अभय चौटाला ने कहा कि सांसद राजकुमार सैनी और दुष्यंत एक ही थैली के चट्टे—बट्टे हैं…

dushyant chautala

dushyant chautala

(जिंद): इनेलो से अलग होकर नई पार्टी बनाने वाले सांसद भतीजे दुष्यंत चौटाला और विधायक भाभी नैना चौटाला को विपक्ष के नेता अभय चौटाला ने चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि दोनों अपने पदों से इस्तीफा दें। उपचुनाव में वह अगर अपनी जमानत भी बचा गए तो राजनीति छोड़ दूंगा।


विपक्ष के नेता यहीं नहीं रूके। उन्होंने कहा कि उनके गांव चौटाला में कांग्रेस सहित दूसरे दलों को करीब 1500 वोट पड़ते रहे हैं। इससे एक वोट भी अगर दुष्यंत या मिसेज अजय चौटाला ले जाएं तो मैं राजनीति से संन्यास ले लूंगा। अभय चौटाला ने कहा कि सांसद राजकुमार सैनी और दुष्यंत एक ही थैली के चट्टे—बट्टे हैं। सैनी ने भाजपा छोड़ी और दुष्यंत ने इनेलो। इसके बावजूद दोनों सुविधाओं से हाथ धोने के डर से सांसद पद से इस्तीफा नहीं दे रहे। यही हाल मिसेज अजय चौटाला का है।


बता दें कि इनेलो से अलग होने के बाद रविवार को जिंद में आयोजित रैली में दुष्यंत चौटाला ने नई पार्टी बनाने के की घोषणा की। इस पार्टी का नाम ‘जननायक जनता पार्टी’ रखा गया है। पार्टी निमार्ण की घोषणा होने के साथ ही पार्टी का झंडा भी सभी के सामने आ गया। पीले और हरे रंग के इस झंडे में चौधरी देवी लाल की फोटो को जगह दी गई है। ओपी चौटाला की फोटो नहीं होने की बात पर दुष्यंत ने कहा कि यदि ओपी चौटाला इनेलो को छोड दे तो उनकी फोटो भी पार्टी के झंडे पर होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो