केंद्रीय इस्पात मंत्री बीरेंद्र सिंह का बड़ा बयान, सुशील गुप्ता पैसे देकर बने राज्यसभा सदस्य

केंद्रीय इस्पात मंत्री बीरेंद्र सिंह का बड़ा बयान, सुशील गुप्ता पैसे देकर बने राज्यसभा सदस्य

Shankar Sharma | Publish: Feb, 03 2018 11:26:59 PM (IST) Jind, Haryana, India

केंद्रीय इस्पात मंत्री बीरेंद्र सिंह ने फिर विवादित बयान दिया है।

जींद। केंद्रीय इस्पात मंत्री बीरेंद्र सिंह ने फिर विवादित बयान दिया है। शुक्रवार को नरवाना बार एसोसिएशन के कार्यक्रम में बोलते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने पिछले दिनों सौ-सौ करोड़ में राज्यसभा सांसद बनने की बात कही थी जो गलत नही थी बल्कि सच थी। उन्होने सार्वजनिक मंच से खुलासा करते हुए कहा कि अब भी सुशील गुप्ता को आम आदमी पार्टी ने पैसे लेकर राज्यसभा भेजा है और बाकायदा बाकायदा सुशील गुप्ता ने इस बारे उनसे पूछा था। बीरेंद्र सिंह ने कहा कि वो इसलिए ये बात उठा रहे है ताकि उस जगह गरीब किसान ओर साधारण व्यक्ति भी पहुंच सके।


बीरेंद्र सिंह ने कहा सुशील गुप्ता को वह ही कांग्रेस में लेकर आये थे उससे पहले वो भाजपा में थे। बीरेन्द्र सिंह ने कहा कि सुशील गुप्ता ने इस बार भी मुझसे पूछा था कि मेरा राज्यसभा के लिए जुगाड़ बन रहा है इस पर मैनें उन्हे कहा था कि अगर बन रहा है तो बन जा ओर जुगाड़ सब जानते है कैसे बनता है। उन्होने कहा कि इसके लिए बोलने से रोका जाना सही नही है कि 100-100 करोड़ में राज्यसभा सांसद बनते है।

बीरेंद्र सिंह ने कहा कि पहले जब उन्होने ब्यान दिया था तो ब्यान के बाद जब वो दिल्ली गए तो राज्यसभा के सेक्रेटरी जनरल ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया था लेकिन उन्होंने नोटिस का जबाब देने की बजाय सेक्रेटरी जनरल को कहा था कि उनके पास सारे सबूत है अगर वो कहे तो देने को तैयार हूं ,क्योकि जिसने मुझे कहा था वो खुद एमपी था।

उन्होने कहा कि अगर सिस्टम की कमियों पर हम नही बोलेंगे तो कौन बोलेगा। इस सिस्टम से लोकसभा और राज्यसभा में समाज के वो लोग नही गए जिहोने गरीबी देखी है किसान नोजवान ओर कमेरा वर्ग के लोग नही गए ये कुछ ऐसी चीजें है जो मैंने अपनी जिंदगी में निभानी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned