scriptकर्मचारियों ने पुलिस को दिया दो दिन का अल्टीमेटम | Employees gave police a two-day ultimatum | Patrika News
जींद

कर्मचारियों ने पुलिस को दिया दो दिन का अल्टीमेटम

दो दिन में आरोपित एरेस्ट नहीं किए तो होगा बड़ा आंदोलन।
 
 
 

जींदDec 11, 2019 / 05:33 pm

Chandra Prakash sain

कर्मचारियों ने पुलिस को दिया दो दिन का अल्टीमेटम

बिजलीकर्मियों की मेडिकल जांच करते चिकित्सक

फिरोजपुर झिरका. मंगलवार को शेखपुर गांव में बिजली चोरी पकडऩे गई बिजली निगम नगीना की टीम के साथ कुछ लोगों द्वारा मारपीट , लूटपाट करने व जान से मारने की धमकी देने के मामले के बाद बिजली कर्मियों में जबरदस्त रोष व्याप्त है। बिजलीकर्मियों ने नगीना पावर हाउस पर मीटिंग कर पुलिस अधिकारियों को चेतावनी दी है कि यदि दो दिन के अंदर आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया तो बड़ा आंदोलन करने को मजबूर हो जाएंगें।
बता दें मंगलवार को शेखपुर गांव में बिजली चोरी पकडऩे गए बिजली निगम नगीना के जेइ हरीशचंद, फोरमैन मोहम्मद हसन, लाइनमैन, अल्ताफ लाइनमैन, मोहम्मद युसुफ एएलएम, अनीश एएलएम के साथ गांव के कुछ लोगों द्वारा मारपीट, लूटपाट करने के साथ- साथ अवैध हथियार से जान से मारने की धमकी दी। इस मामले में पुलिसने पांच लोगों को नामजद कर दस पंद्रह अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।
इस घटना से गुस्साए बिजली निगम के कर्मचारियों ने नगीना पावर हाउस में मीटिंग की । हालांकि बिजली निगम के कार्यकारी अभियंता केसी चौहान ने सभी बिजली कर्मियों को आश्वासन दिया कि वे इस मामले के आरोपितों को शीघ्र गिरफ्तार करवाया जाएगा। मीटिंग में सर्व कर्मचारी संघ की स्टेट कमेटी के सदस्य समून खान, एएचपीसी युनियन के सचिव आरिफ खान, महासंघ के सचिव बिजेंद्र सिंह, जेई मुस्तकीम खान, जेई हरीशचंद्र, इरशाद लाइनमैन, शब्बीर लाइन मैन, राजकुमार एलड़ीसी ममरेज सहित काफी बिजली कर्मी मौजूद थे। फिरोजपुर झिरका के थाना प्रभारी ने आश्वासन दिया है कि इस मामले के आरोपितों को वे दो दिन कें अंदर- अंदर गिरफ्तार कर लेंगें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो