जींद में होमगार्ड के जवान ने फेसबुक पर लाइव होकर लगाया फांसी का फंदा, इन्हें ठहराया मौत के लिए जिम्मेदार

परिचितों ने बचाई जान, गंभीर हालत में रोहतक पीजीआई रैफर...

 

By: Prateek

Published: 04 Apr 2019, 07:34 PM IST

(जींद): जींद में एक होमगार्ड जवान ने गुरूवार को फेसबुक पर लाइव होकर फांसी का फंदा लगाकर जान देने की कोशिश की। इस जवान ने लाईव होकर अपनी पत्नी व उसके परिजनों पर मानसिक प्रताडऩा के आरोप लगाए व गले में फांसी का फंदा लगा लिया। लाइव वीडियो देखकर परिचितों ने इसे फंदे से उतारा और गंभीर हालत में सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां से उसे रोहतक पीजीआई रैफर कर दिया।

 

पत्नी व ससुराल पक्ष पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

विजय नगर निवासी नवीन (41) ट्रेफिक पुलिस में होमगार्ड के पद पर कार्यरत है ओर उसकी डयूटी डीआरडीए के सामने थी। गुरुवार दोपहर को नवीन जिला कारागार के पीछे सफेदे के पेड़ों के पास पहुंच कर फेसबुक पर लाइव हो आत्महत्या करने की कौशिश करने लगा। फेसबुक पर लाइव होकर नवीन पूनिया ने सबसे पहले सबको राम-राम की और कहा कि यह उसकी अंतिम राम-राम है। उसके बाद नवीन ने कहा कि उसे उसका पत्नी का भाई नरेश, पत्नी निशा, सास , पत्नी की भाभी, पत्नी का मामा राजबीर, नरेश का दोस्त सतीश मरने के लिए मजबूर कर रहे हैं। इन लोगो ने मुझे हद से ज्यादा प्रताडि़त कर दिया है। मेरे तीन बच्चे होने के बावजूद मुझे ये लोग परेशान कर रहे हैं। इसलिए मैं ये दुनियां छोड़कर जा रहा हूं। मेरी मौत के लिए सुसराल के लोग जिम्मेदार हैं।


मेरे घर वालों को मैसेज दे देना दोस्तों बोलकर फंदे पर झूला

नवीन पूनिया ने कहा कि दोस्तों मेरे घर पर मैसेज दे देना। नवीन ने अपने घरवालों से भी माफी मांगी। उसने अपने घरवालों से व प्रशासन से उसकी मौत का बदला लेने के लिए भी कहा। नवीन ने रोहतक रोड़ बाईपास रेलवे लाइन के पास खड़े सफेदे के पेड़ों पर फंदा लगाया था। लाइव वीडियो देखकर परिचितों ने उसकी लोकेशन ट्रेस की और मौके पर पंहुचे। रस्सी को काटकर नवीन को बचाया गया।

 

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned