script‘अगर तुम मुझे याद रखोगे तो भले ही सारा जमाना मुझे भूल जाए, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ेगा’ | 'If you remember me, even if everyone forget me, I will not mind | Patrika News

‘अगर तुम मुझे याद रखोगे तो भले ही सारा जमाना मुझे भूल जाए, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ेगा’

locationजींदPublished: Aug 11, 2020 06:02:48 pm

Submitted by:

Yogendra Yogi

(Haryana News ) एक ऐसा प्राणी भी है जिसे आज भी एक शख्स का (Sushant’s dog is still waiting ) इंतजार है। जब भी यह उसकी तस्वीर देखता (Faz is anxious ) है, बैचेन हो जाता है, रोने लगता (This dog weeped to remember of Sushant ) है। इसे लगता है कि कहां अपरिचितों के बीच आ गया। इसकी निगाहें सिर्फ एक उस शख्स को ढूंढती है, जो इसको तकिया बनाकर प्यार से सोता था। यह कोई ओर नहीं बल्कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का प्रिय डॉग फज है।

'अगर तुम मुझे याद रखोगे तो भले ही सारा जमाना मुझे भूल जाए, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ेगा'

‘अगर तुम मुझे याद रखोगे तो भले ही सारा जमाना मुझे भूल जाए, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ेगा’

जींद(हरियाणा): (Haryana News ) एक ऐसा प्राणी भी है जिसे आज भी एक शख्स का (Sushant’s dog is still waiting ) इंतजार है। जब भी यह उसकी तस्वीर देखता (Faz is anxious ) है, बैचेन हो जाता है, रोने लगता (This dog weeped to remember of Sushant ) है। इसे लगता है कि कहां अपरिचितों के बीच आ गया। इसकी निगाहें सिर्फ एक उस शख्स को ढूंढती है, जो इसको तकिया बनाकर प्यार से सोता था। यह कोई ओर नहीं बल्कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का प्रिय डॉग फज है। इसे अभी भी सुशांत सिंह के आने का इंतजार है। सुशांत ने फज के साथ एक वीडियो शेयर कर लिखा था, ‘अगर तुम मुझे याद रखोगे तो भले ही सारा जमाना मुझे भूल जाए, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

इसे आज भी इंतजार है
सुशांत सिंह राजपूत की मौत को डेढ़ महीने से ज्यादा हो चुका है। लेकिन उनका डॉगी फज आज भी उनका इंतजार कर रहा है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है कि जिसे सुशांत की भांजी ने पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में एक्टर का डॉगी फज नजर आ रहा है। इंटरनेट पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस लगातार इस पर कमेंट कर रहे है।

दरवाजे की आहट बढ़ाती है बेचैनी
इस वीडियो को शेयर करते हुए मल्लिका ने लिखा, “जब भी दरवाजा खुलता है या कोई दरवाजे के पास से गुजरता है तो यह बड़ी उम्मीद से देखता है।” बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद फज उनके परिवार के साथ पटना चला गया और इन दिनों वह एक्टर के परिवार के साथ ही है।

खाना-पीना छोड़ दिया था
वह आज भी सुशांत की फोटो या वीडियो देखकर रोने लगता है। उसकी इस हालत को देखकर घर के लोगों की आंखें भी भर आती हैं। सुशांत की मौत के बाद फज कई दिनों तक बीमार रहा तथा उसने खाना-पीना छोड़ दिया था। अब फज को सुशांत के जीजा हरियाणा के आइपीएस अधिकारी ओपी सिंह और उनकी बहन रानी के फरीदाबाद स्थित घर पर ले आया गया।

फज रोने लगता है
सुशांत का पालतू डॉग फज उनके जीजा व बहन को भी जानता है। अब वह यहां आकर धीरे-धीरे सदमे से उबरने की कोशिश कर रहा है। फज जब मात्र 20 दिन का था, तब सुशांत उसको अपने घर मुंबई लेकर आए थे। अब फज चार साल का है, लेकिन अपने मालिक को अपने बीच न पाकर काफी दुखी रहता है। फज के केयर टेयर सुखराम के अनुसार, जब भी सुशांत सर की फोटो या वीडियो देखता है तो फज रोने लगता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो