scriptअपने चंद सुख की खातिर महिला का जीवन नरक बना दिया | Made a woman's life hell for her own little happiness | Patrika News

अपने चंद सुख की खातिर महिला का जीवन नरक बना दिया

locationजींदPublished: Sep 01, 2020 07:52:16 pm

Submitted by:

Yogendra Yogi

विवाह इसलिए किया जाता है कि जिंदगी आबाद हो जाए किन्तु यहां पर अपने चंद सुख के लिए इस महिला का जीवन बर्बाद (Spoiled life of woman ) कर दिया। वह भी ऐसा कि (Husband infected wife HIV ) अब बचा हुआ जीवन न सिर्फ आए दिन मिलने वाली स्वास्थ्य की (FIR against husband & others) चुनौतियों के साथ झेलना पड़ेगा, बल्कि पूरे वैवाहिक जीवन की खुशियां भी कडुवी यादों के साथ नरक बन गई।

अपने चंद सुख की खातिर महिला का जीवन नरक बना दिया

अपने चंद सुख की खातिर महिला का जीवन नरक बना दिया

जींद(हरियाणा): विवाह इसलिए किया जाता है कि जिंदगी आबाद हो जाए किन्तु यहां पर अपने चंद सुख के लिए इस महिला का जीवन बर्बाद (Spoiled life of woman ) कर दिया। वह भी ऐसा कि (Husband infected wife HIV ) अब बचा हुआ जीवन न सिर्फ आए दिन मिलने वाली स्वास्थ्य की (FIR against husband & others) चुनौतियों के साथ झेलना पड़ेगा, बल्कि पूरे वैवाहिक जीवन की खुशियां भी कडुवी यादों के साथ नरक बन गई। मर्ज भी ऐसा दिया कि आगे किसी को जीवन साथी नहीं बनाया जा सकता। इस नारकीय यंत्रणा से गुजरने के बाद महिला ने पति सहित अन्य ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

तबियत बिगडऩे पर पता चला एचआईवी का
यह सनसनीखेज खेज और एक महिला की जिंदगी को तार-तार करने वाला सनसनखेज मामला सामने आया है जींद में। महिला द्वारा की गयी शिकायत के अनुसार उसकी शादी पिछले साल कैथल निवासी युवक के साथ हुई थी. शादी के बाद से ही ससुराल के लोग उसे दहेज को लेकर प्रताडि़त करने लगे इसी दौरान उसका स्वास्थ्य खराब हो गया और जांच में पता लगा कि एचआईवी संक्रमित हो गई है। बाद में पता लगा कि उसका पति शादी से पहले ही एचआईवी संक्रमित था।

भय दिखा कर चुप रखा
इसके बाद ससुराल के लोगों ने समाज का भय दिखाते हुए चुप रहने के लिए कहा और साथ ही बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। इस मामले पर महिला थाना प्रभारी शीला देवी ने बताया कि शिकायत के बाद पति समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है। पीडि़त महिला की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने उसके पति, ननद, ससुर सहित चार लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी, अमानत में ख्यानत, दहेज उत्पीडऩ समेत विभिन्न धाराओं के तहत आरोपी बनाया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो