शादीशुदा युवक ने कॉलेज स्टूडेंट के साथ मिलकर दी जान

Shankar Sharma

Publish: May, 17 2018 09:58:35 PM (IST)

Jind, Haryana, India
शादीशुदा युवक ने कॉलेज स्टूडेंट के साथ मिलकर दी जान

जींद के उचाना रेलवे स्टेशन जय मां अन्न पूर्णा क्षेत्र के सामने बुधवार अलसुबह एक शादीशुदा युवक ने कॉलेज स्टूडेंट के साथ मिलकर सुसाइड कर लिया।

जींद। जींद के उचाना रेलवे स्टेशन जय मां अन्न पूर्णा क्षेत्र के सामने बुधवार अलसुबह एक शादीशुदा युवक ने कॉलेज स्टूडेंट के साथ मिलकर सुसाइड कर लिया। दोनों ने ट्रैक के आगे कूदकर जान दी। मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है। मौके पर पहुंची राजकीय रेलवे पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए नरवाना सिविल अस्पताल में पहुंचा दिया जहां दोनो के शवों को उनके परिजनों को सौंप दिए।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवक और कॉलेज स्टूडेंट ने जींद से कुरूक्षेत्र जाने वाली पैंसेजर ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड किया। घटना सुबह करीब साढ़े चार बजे के आसपास की है। युवक की पहचान कापड़ो गांव के सोनू के रूप में हुई। जो शादीशुदा था और एक लड़के का पिता भी था। वह उचाना मंडी में गारमेंट्स की दुकान चलाता था।

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि युवक के पास जो मोबाइल फोन था उससे जो नंबर डायल किया था उस नंबर पर फोन किया गया। दो नंबर में से एक नंबर पर युवक ने फोन उठाया। यह युवक करसिंधु गांव का था जिसका नंबर सोनू के मोबाइल में डायल था। युवक ने घटना स्थल पर आकर इसकी पहचान की। वहीं युवती जींद जिले के सुदकैण गांव की रहने वाली थी। वह उचाना के ही राजीव गांधी कॉलेज में ग्रेजुएशन की स्टूडेंट थी। रेलवे पुलिस चौकी इंचार्ज सतबीर ने बताया कि ने बताया कि लड़की मंगलवार शाम से घर से गायब थी। लड़का सुबह चार बजे घर से गायब था। दोनों ने ट्रेन के नीचे आकर आत्महत्या कर ली।

मिट्टी के तोंदे के नीचे दबी 4 महिलाए ,एक की मौत
भिवानी। जिले के गांव रिवासा में मनरेगा की मजदूरी करते समय मिट्टी का तोंदा गिरने से एक महिला मजदूर की दबने से मौत हो गई जबकि 3 महिलाओं के घायल होने की सूचना है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। भिवानी जिले के तोशाम खंड के गांव रिवासा में एक महिला की मजदूरी करते समय मिट्टी के तोंदे तले दबने से जान चली गई।

महिला मीना अन्य महिलाओं के साथ गांव में ही मिट्टी भराई का काम मनरेगा के तहत कर रही थी तथा ट्रेक्टर ट्राली मे ंमिट्टी भराई की जा रही थी। अचानक मिट्टी का तोंदा गिरने से मीना उसके नीचे दब गई व मौके पर ही मौत हो गई। महिला के देवर रामचंद्र के मुताबिक मिट्टी के तोंदे तले दबने से उसकी मौत हुई है। तोशाम थाना प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची थी।

उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। प्रथम दृष्टया मामला लापरवाही का है तथा जांच की जा रही है। उन्होने बताया कि उनके पास इस हादसें में तीन महिलाओं के दबने की भी सूचना आई थी जिन्हे की तुरंत बाहर निकाल लिया और वो बिलकुल ठीक है। वहीं मामले को लेकर मजदूरों ने भिवानी के नागरिक अस्पताल में धरना शुरू कर दिया व मुआवजे की मांग की है। बहरहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है कि आखिर किसकी लापरवाही से हादसा हुआ है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned