जींद में ताश खेल रहे युवक की हत्या की

Shankar Sharma

Publish: Jan, 13 2018 09:50:45 (IST)

Jind, Haryana, India
जींद में ताश खेल रहे युवक की हत्या की

जींद रेलवे जंक्शन के पास की प्राइवेट लोको कालोनी में वीरवार रात उस समय सनसनी फैल गई

जींद। जींद रेलवे जंक्शन के पास की प्राइवेट लोको कालोनी में वीरवार रात उस समय सनसनी फैल गई, जब ताश खेलने के दौरान 3 लोगों में से एक की हत्या कर दी गई। शहर थाना पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

जानकारी के अनुसार वीरवार रात जींद रेलवे जंक्षन के पास की प्राइवेट लोको कालोनी में इस कालोनी के 34 साल के राजेंद्र के साथ 2 और लोग ताश खेल रहे थे। बताया जा रहा है कि ताश खेलने के दौरान यह लोग शराब पी रहे थे। इसी दौरान राजेंद्र पर किसी भारी चीज से वार कर उसकी हत्या कर दी गई। परिजनों को सूचना मिली कि राजेंद्र की हत्या कर दी गई है। वारदात की सूचना पाकर डीएसपी रामभज, शहर थाना प्रभारी जगबीर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और शव को कब्जे में ले सिविल अस्पताल पहुंचाया।

राजेंद्र के चेहरे पर भारी वस्तु से वार कर चेहरे के आधे हिस्से को विकृत कर दिया गया था। मृतक के परि जनों ने किसी पर रंजिश का भी संदेह नहीं जताया है। मृतक के साथ शराब तथा तॉश खेलने वाले दोनों व्यक्ति आरो प लगा रहे हैं कि अज्ञात नकाब पोशों ने अचा नक इस वार दात को अंजाम दिया। शहर थाना पुलिस ने मृतक की पत्नी सुम न की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

शहर थाना प्रभारी जग बीर सिंह ने बताया कि परि जनों ने किसी के साथ रंजिश से मना किया है। मृतक के साथियों से पूछताछ की जा रही है। फिल हाल अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। शुक्र वार को सिविल अस्पताल में राजेंद्र के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परि जनों को सौंप दिया गया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned