scriptबुढ़ाखेड़ा में मां व बच्चे की मौत का मामला, पुलिस ने 3 के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया | Police filed case of murder against 3 in jind mother child death case | Patrika News
जींद

बुढ़ाखेड़ा में मां व बच्चे की मौत का मामला, पुलिस ने 3 के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया

पुलिस ने पति, जेठ व सास को किया नामजद…
 

जींदMar 01, 2019 / 07:48 pm

Prateek

police file photo

police file photo

(जींद): गांव बुढ़ाखेड़ा में विवाहिता व उसके 2 साल के बच्चे की मौत के मामले में सफीदों पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए विवाहिता के पति, जेठ व सास को नामजद किया है। बता दें कि गांव बुढ़ाखेड़ा में वीरवार सांय को विवाहिता लता (24) का शव फंदे पर लटका हुआ और उसके 2 साल के बच्चे मनन का शव भी उसी कमरे में पड़ा हुआ मिला था।


एएसपी अजीत सिंह शेखावत व अतिरिक्त एसएचओ छत्रपाल सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। मृत्तका के पिता मदन मोहन व भाई प्रवेश निवासी गोहाना का आरोप था कि ससुरालजनों ने उनकी बेटी को मारकर फांसी पर लटका दिया है और उसके बच्चे को भी मार दिया है। इस मामले में सफीदों पुलिस ने गोहाना निवासी विवाहिता के पिता मदनमोहन के ब्यान पर पति प्रदीप, जेठ मुकेश व सास ओमपति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके जांच को आगे बढ़ा दिया है।


वीरवार को दोनों शवों का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया था। शुक्रवार दोपहर को शवों का पोस्टमार्टम हो सका। पोस्टमार्टम के दौरान विवाहिता के सुसराल व परिजन दोनों ओर से भारी तादाद में लोग जमा थे। पोस्टमार्टम होने के बाद उस वक्त तनाव कर स्थिति उत्पन्न हो गई जब दोनों शवों को संस्कार के लिए परिजन गोहाना तथा ससुराल पक्ष बुढ़ाखेड़ा जे जाने की बात कहने लगे। काफी कसमकश के बाद दोनों शवों को परिजनों के हवाले कर दिया गया और परिजन शवों को संस्कार के लिए गोहाना अपने साथ ले गए। वहीं सूत्रों से सूचना यह भी मिली की मृत्तक महिला के परिजन आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर पुलिस अधीक्षक जींद से भी मिले।

Home / Jind / बुढ़ाखेड़ा में मां व बच्चे की मौत का मामला, पुलिस ने 3 के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो