scriptएक रुपए में होगी पहलवान बजरंग पूनिया और संगीता की शादी | Sangeeta Phogat and Bajrang Punia will be married in one rupee | Patrika News
जींद

एक रुपए में होगी पहलवान बजरंग पूनिया और संगीता की शादी

Haryana: संगीता फोगाट व बजरंग पूनियां का हुआ रिश्ता , सात की बजाय लेंगे आठ फेरे

जींदNov 24, 2019 / 06:38 pm

Chandra Prakash sain

एक रुपए में होगी पहलवान बजरंग पूनिया और संगीता की शादी

एक रुपए में होगी पहलवान बजरंग पूनिया और संगीता की शादी

चंडीगढ़. ओलंपिक से लौटकर पहलवान बजरंग पूनियां सात नहीं आठ फेरे लेंगे। उनकी शादी सेलेब्रिटी कुश्ती कोच महावीर सिंह फोगाट की बेटी संगीता के साथ तय हो गई है। बजरंग पूनिया ने दहेज न लेने का फैसला किया है। शादी महज 1 रुपये से होगी। बजरंग एवं संगीता काफी समय से एक दूसरे से परिचित है। बताया गया है कि दोनों ही युवाओं ने अपने दिल की बात परिजनों तक पहुंचाई, जिसके बाद परिजनों ने उसे सुखद परिणाम तक पहुंचाया।
रविवार को बजरंग के घर में उनके रोका की रस्म हुई। इस दौरान संगीता के पिता महावीर फोगाट, मां दया कौर, बहन गीता फोगाट व उनके पति भी मौजूद थे। रोके की रस्म के बाद बजरंग पूनिया ने कहा कि उन्होंने अपने पिता से वादा किया है कि वे ओलंपिक में मेडल लाकर देंगे। ओलंपिक खेलने के बाद वे संगीता के साथ शादी करेंगे। बजरंग पूनिया ने कहा कि वे 7 फेरे नहीं बल्कि 8 फेरे लेंगे। 8वां फेरा बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ के नाम पर लेंगे।


हरियाणा की ताजा खबरों के लिए क्लिक करें

जाटों ने फूंका आरक्षण का बिगूल

एक रुपए में होगी पहलवान बजरंग पूनिया और संगीता की शादी
पहलवान महावीर सिंह फोगाट ने बताया कि रविवार को वे परिवार के अन्य सदस्यों समेत पहलवान बजरंग पूनियां के साथ अपनी बेटी संगीता का रिश्ता तय करके आए है। देानों बच्चे एक दूसरे को पसंद करते थे। आज वे सोनीपत में रोका कार्यक्रम करने गए थे। अगले साल शादी का शुभ मुहुर्त देखकर शादी करेंगे।

Home / Jind / एक रुपए में होगी पहलवान बजरंग पूनिया और संगीता की शादी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो