scriptचर्चित आईएएस अशोक खेमका ने किया ट्वीट, वीआईपी कल्चर पर उठाए सवाल | The Famous IAS Ashok Khemka Tweeted, Questions Raised On VIP Culture | Patrika News

चर्चित आईएएस अशोक खेमका ने किया ट्वीट, वीआईपी कल्चर पर उठाए सवाल

locationजींदPublished: Apr 25, 2020 08:04:28 pm

Submitted by:

Devkumar Singodiya

अशोक खेमका के इस ट्वीट को करीब 7000 लोगों ने पसंद किया और बहुत से लोगों ने किया री-ट्वीट

चर्चित आईएएस अशोक खेमका ने किया ट्वीट, वीआईपी कल्चर पर उठाए सवाल

चर्चित आईएएस अशोक खेमका ने किया ट्वीट, वीआईपी कल्चर पर उठाए सवाल

जींद/चंडीगढ़. हरियाणा के चर्चित आईएएस अशोक खेमका ने उन लोगों पर कटाक्ष किया है जो लॉकडाउन के दौरान गरीबों को जरूरत की वस्तुएं देकर फोटो खिंचवाते हुए अपना प्रचार कर रहे हैं। अशोक खेमका ने इस ट्वीट के माध्यम से वीआईपी कल्चर पर निशाना साधने का काम किया है।

अपनी 27 साल की नौकरी में 53 तबादले झेलने वाले अशोक खेमका अक्सर अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। खेमका अपने ट्वीट के माध्यम से सरकार व सिस्टम पर चोट करते रहते हैं। लॉकडाउन के दौरान हर जगह से ऐसे समाचार आ रहे हैं जिसमें कई लोग किसी जरूरतमंद के आसपास खड़े होकर फोटो करवाते हैं।

जाके पैर न फटी बिवाई…

आईएएस अशोक खेमका ने शनिवार को एक ट्वीट करके इसी वीआईपी कल्चर को निशाना बनाया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैंने किसी वीवीआईपी को इस लॉकडाउन अवधि में भी जीवन की आवश्यक जरूरतों के लिए जनसाधारण की लाइन में खड़े होते नहीं देखा। हां, उन्हें दूसरों को सामान वितरित करते और फोटो खिंचवाते हुए जरूर देखा है।

जाके पैर न फटी बिवाई, वो क्या जाने पीर पराई। अशोक खेमका के इस ट्वीट को करीब सात हजार लोगों ने पसंद किया है और बहुत से लोगों ने री-ट्वीट भी किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो