मार्केट सचिव को चप्पलों से पीटने वाली टिकटॉक गर्ल की बढ़ी मुश्किलें

(Hariyana News ) पंचायत सचिव की चप्पलों से पिटाई करने वाली भाजपा नेत्री और टिकटॉक गर्ल सोनाली (TikTok girl Sonali ) फौगाट की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। यह मुदï्दा अब तूल पकड़ गया है। फौगाट के खिलाफ सख्त (Pressure on TikTok girl ) कानूनी कार्रवाई का दवाब बढ रहा है। इस मामले में खाप पंचायत (Khap Panchyat against TikTok girl ) ने भी सोनाली के खिलाफ खुला ऐलान कर दिया है।

By: Yogendra Yogi

Published: 11 Jun 2020, 07:13 PM IST

जींद(हरियाणा): (Hariyana News ) पंचायत सचिव की चप्पलों से पिटाई करने वाली भाजपा नेत्री और टिकटॉक गर्ल सोनाली (TikTok girl Sonali ) फौगाट की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। यह मुदï्दा अब तूल पकड़ गया है। फौगाट के खिलाफ सख्त (Pressure on TikTok girl ) कानूनी कार्रवाई का दवाब बढ रहा है। इस मामले में खाप पंचायत (Khap Panchyat against TikTok girl ) ने भी सोनाली के खिलाफ खुला ऐलान कर दिया है। पंचायत ने कहा है कि यदि उसके विरूद्ध कार्रवाई नहीं की गई तो आंदोलन किया जाएगा। इस मुद्दे पर प्रदेश के मंडी कर्मचारी पहले ही नाराज चल रहे हैं।

सोनाली के खिलाफ बिनैन खाप
सोनाली की खिलाफ बिनैन खाप के चबूतरे पर हुई बैठक में मार्केट सचिव सुलतान सिंह ने अपनी आपबीती सुनाई। खाप द्वारा गठित सात सदस्यीय कमेटी उपायुक्त हिसार व एसपी को सोनाली फौगाट की तुरंत गिरफ्तारी को लेकर ज्ञापन देगी। यदि फौगाट की गिरफ्तारी नहीं हुई तो 14 जून को सच्चाखेड़ा में खाप की मीटिंग कर फैसला लिया जाएगा। जिसमें आगामी रणनीति तैयार कर कड़ा फैसला लिया जाएगा।

खाप ने दी चेतावनी
मंच संचालन कर रहे खाप के प्रवक्ता रघबीर नैन ने कहा कि सुलतान सिंह की सरेआम पिटाई की खाप निंदा करती है। खाप हमारी मां है, ऐसा कोई कदम ना उठाया जाए, जिससे हमारी मां को ठेस पहुंचे। धमतान तपा के प्रधान डा. प्रीतम ने कहा कि भाजपा नेत्री द्वारा की गई इस कार्रवाई के लिए सरकार समाधान करे, वरना खाप के द्वारा लिए गए निर्णय के अनुसार तपा धमतान पूरा सहयोग करेगा। खाप प्रधान नफे सिंह नैन के पुत्र ईश्वर नैन ने कहा कि सरकार बताए कि सोनाली की गिरफ्तारी होगी या नहीं।

पीडि़त सचिव ने रखा पक्ष
बैठक में सबसे पहले सचिव सुलतान सिंह का पक्ष जाना गया। उन्होंने विश्वास दिलाया कि वह निर्दोष है। अगर दोषी पाया गया, तो खाप जो सजा देगी, वह भुगतने के लिए तैयार है। इसके बाद बैठक की अध्यक्षता कर रहे बिनैन खाप के उप प्रधान भगत राम ने सचिव के गांव सच्चाखेड़ा की पंचायत को सचिव सुलतान के निर्दोष होने की तसल्ली देने के लिए कहा, जो पंचायत द्वारा जिम्मा लिया गया। खाप पंचायत में साफ किया गया कि लड़ाई अब सुलतान सिंह और सोनाली फौगाट के बीच नहीं बल्कि खाप और सरकार के बीच की हो गई है। पंचायत में पहुंचे लोगों में इस मामले को लेकर सरकार के खिलाफ रोष दिखा। खाप के लोग मारपीट करने को लेकर काफी गुस्से में हैं।

Show More
Yogendra Yogi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned