scriptहत्या व लूट के मामलें में दो आरोपी और काबू | Two accused in custody and robbery cases | Patrika News
जींद

हत्या व लूट के मामलें में दो आरोपी और काबू

पटियाला चौक पर मुनीम चंद्रपाल की हत्या व 22 लाख रूपये की लूट करने वाले मामले में पुलिस ने दो आरोपियों काबू किया.

जींदJan 04, 2018 / 11:39 pm

शंकर शर्मा

Two accused arrested

जींद। पटियाला चौक पर मुनीम चंद्रपाल की हत्या व 22 लाख रूपये की लूट करने वाले मामले में पुलिस ने दो आरोपियों गांव बिशनपुरा निवासी सुरेन्द्र व नरवाना रोड़ निवासी दुकानदार मुकेश को मंगलवार देर सायं काबू किया गया हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया ।

डीएसपी कप्तान सिंह ने बताया कि इस मामलें में रिमांड पर चल रहे प्रदीप से पूछताछ के दौरान लूटी गई राशि में से पांच लाख रूपये उससे बरामद किए गए हैं । साथ ही उससे एक पिस्टल, नंबर प्लेट व 5 जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं । इतना ही नहीं पूजा की पूछताछ में पता चला की मंजीत घटना के समय अवैध असलहा सहित पूजा को लेकर गांव बिशनपुरा सुरेन्द्र के घर गया था और घटना की पूरी जानकारी सुरेन्द्र को बताई तथा उसके पास अवैध एक पिस्टल व 4 जिंदा कारतूस भी छोड़ गया ।

जिसे पुलिस ने सुरेन्द्र को गांव से ही काबू किया हैं । डीएसपी ने बताया कि मुकेश जो की घटना स्थल के आस पास ही दुकान चलता है और इस घटना में हमलावरों को मुखबरी देने का काम कर रहा था उसे भी काबू कर लिया गया हैं । पुलिस ने दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया वहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। डीएसपी ने बताया कि इस मामले में पुलिस मंजीत की प्रेमिका पूजा सहित कुल चार आरोपियों को काबू कर चुकी हैं। पुलिस ने अब तक कुल सात लाख रूपये की नगदी, दो पिस्टल, 9 जिंदा कारतूस, एक नंबर प्लेट को बरामद कर लिया हैं।

डिटेक्टिव स्टाफ ने अपोलो चौंक पर युवक को काबू कर उसके कब्जे से एक पिस्तौल बरामद किया है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। डिटेक्टिव स्टाफ कर्मी नरवाना रोड पर गश्त कर रहे थे। उसी दौरान अपोलो चौंक पर एक युवक पुलिस कर्मियों को देखकर भागने लगा। पुलिस कर्मियों ने पीछा कर युवक को धर दबोचा।

तलाशी लिए जाने पर उसके कब्जे से देशी पिस्तौल बरामद हुआ। पुलिस पूछताछ में पकड़े गए युवक की पहचान भैणी निवासी विनय के रूप में हुई। शहर थाना पुलिस ने विनय के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

Home / Jind / हत्या व लूट के मामलें में दो आरोपी और काबू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो