scriptजींद: इस मौत का कौन है जिम्मेदार! पढि़ए… | Who is responsible for this death | Patrika News

जींद: इस मौत का कौन है जिम्मेदार! पढि़ए…

locationजींदPublished: Apr 28, 2021 12:38:02 am

Submitted by:

satyendra porwal

ऑक्सीजन सिलेंडर ले जा रही गाड़ी को रातभर रखा चौकी मेंजींद. जींद में पुलिस ने ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर जा रही गाड़ी को पकड़कर रातभर चौकी में रखा। उसने जरूरमंद कोरोना मरीज से फोन पर बात भी करवाई, लेकिन खाकी वालों ने एक न सुनी। सुबह बिना कार्रवाई के उसे छोड़ दिया। इधर, वक्त पर ऑक्सीजन नहीं मिलने से मरीज ने दम तोड़ दिया। इधर, पुलिस वालों ने आरोप से इनकार किया है।

जींद: इस मौत का कौन है जिम्मेदार! पढि़ए...

जींद: इस मौत का कौन है जिम्मेदार! पढि़ए…

पंजाब के धुरी निवासी गुरप्रीत ने डीआईजी ओम प्रकाश नरवाल को दी शिकायत में बताया कि वह धुरी के ट्रांसपोर्टर राजेंद्र सिंह के पास गाड़ी चालक है। ट्रांसपोर्टर के अकाउंटेंट राहुल गोयल का ससुर गाजियाबाद निवासी ललित मोहन कोरोना संक्रमित व घर पर ऑक्सीजन सपोर्ट पर था।
दिल्ली में नहीं मिला सिलेंडर
सोमवार को दिल्ली में सिलेंडर नहीं मिलने पर राहुल ने राजेंद्र को बताया कि रात & बजे तक की ऑक्सीजन उनके पास है। पंजाब से दो सिलेंडर व्यवस्था कर दिल्ली रवाना किए। गाड़ी को जींद में गतौली चौकी के पास नाके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने रात करीब 11 बजे रुकवा लिया। चालक को बंद कर दिया। सुबह नागरिक अस्पताल ले जाया गया। यहां से बिना कार्रवाई छोड़ दिया।
नहीं पसीजा दिल,वक्त पर नहीं मिली ऑक्सीजन
आरोप यह है कि चालक ने रात में कोरोना संक्रमित के पास वीडियो कॉल भी करवाई,लेकिन पुलिसकर्मियों का दिल नहीं पसीजा। ऑक्सीजन नहीं मिलने से मंगलवार सुबह कोरोना पॉजिटिव ने दम तोड़ दिया। दोपहर में उसके रिश्तेदार चालक को साथ लेकर डीआईजी से मिले। गतौली चौकी प्रभारी वीरेंद्र के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। डीआईजी ने जांच डीएसपी पुष्पा खत्री को सौंप दी है।
कागजात दिखाने पर रात में ही छोड़ दिया
उधर, वीरेंद्र का कहना था कि आरोप बेबुनियाद हैं। रात को पंजाब नंबर की गाड़ी को रुकवाया, उसमें दो ऑक्सीजन सिलेंडर मिले। चालक मौके पर जरूरी कागजात नहीं दिखा पाया। कागजात दिखाने पर उसे रात में छोड़ दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो