script2 साल के मासूम को मारकर मां ने लगाई फांसी! | woman suicide after killed his child in jind | Patrika News

2 साल के मासूम को मारकर मां ने लगाई फांसी!

locationजींदPublished: Feb 28, 2019 08:46:02 pm

Submitted by:

Prateek

महिला के परिजनों ने लगाया ससुरालजनों पर आरोप…
 
 

file

file

(जींद): गांव बुढ़ाखेड़ा में एक मां द्वारा अपने मात्र 2 साल बच्चे के साथ आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। वीरवार को घटी इस घटना ने समूचे क्षेत्र को हिलाकर रख दिया है। बताया जाता है कि कथित तौर पर बच्चे की मौत जहर देने से हुई है और मां ने फांसी लगा ली।


मिली जानकारी के अनुसार वीरवार सांय को गांव बुढ़ाखेड़ा में लता (24) ने अपने 2 साल के बच्चे मन को मारकर खुद को फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। महिला का शव फंदे पर लटकता हुआ मिला जबकि बच्चे का शव भी उसी कमरे में पड़ा हुआ मिला है। आत्महत्या करने की बात पूरे क्षेत्र में आग की तरह से फैल गए और मौके पर गांव के भारी तादाद में लोग जमा हो गए। मामले की सूचना सफीदों पुलिस को दी गई।


सूचना पाकर एएसपी अजीत सिंह शेखावत व अतिरिक्त एसएचओ छत्रपाल सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस नेे महिला व बच्चें के शव को कब्जे में लेकर उसे नगर के सामान्य अस्पताल पहुंचाया। मृत्तका के पिता मदन मोहन व भाई प्रवेश निवासी गोहाना का आरोप है कि ससुरालजनों ने उनकी बेटी को मारकर फांसी पर लटका दिया है और उसके बच्चे को भी मार दिया है। वहीं परिवार के लोगों ने पति-पत्नी के बीच किसी अनबन होने से मना किया है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही थी। बता दें कि मृत्तका लता बुढ़ाखेड़ा गांव के प्रदीप के साथ विवाहिता थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो