१२० किलो डोडा पोस्त जब्त, चालक गिरफ्तार

१२० किलो डोडा पोस्त जब्त, चालक गिरफ्तार

Vikas Choudhary | Updated: 15 Jun 2019, 01:31:13 AM (IST) Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

- बोलेरो कैम्पर जब्त

 

जोधपुर.
जिले की खेड़ापा थाना पुलिस व विशेष टीम ने शुक्रवार को मैलाणा तिराहे पर संयुक्त कार्रवाई कर बोलेरो कैम्पर से १२० किलोग्राम डोडा पोस्त जब्त कर चालक को गिरफ्तार किया।

पुलिस के अनुसार मादक पदार्थ की खेप आने की सूचना के आधार पर मैलाणा तिराहे पर नाकाबंदी के दौरान संदिग्ध नजर आ रही तेज रफ्तार बोलेरो कैम्पर को रुकवा कर तलाशी लेने पर उसमें कट्टों में भरा १२० किलो डोडा पोस्त मिला। एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर भोपालगढ़ बराणी गांव निवासी शंकरलाल पुत्र हमीरराम बिश्नोई को गिरफ्तार कर डोडा पोस्त और बोलेरो कैम्पर जब्त की गई है। आरोपी से अन्य तस्करों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

गौरतलब है कि खेड़ापा थाना पुलिस ने गत ११ जून को बुचेटी नदी में एसयूवी में भरा २२० किलो डोडा पोस्त जब्त किया था। लग्जरी कार व तीन एसयूवी भी जब्त की गई थी। लग्जरी कार व तीन एसयूवी भी जब्त की गई थी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned